'सरकार की सांठगांठ से हुआ यह हमला..', स्याही फेंके जाने पर राकेश टिकैत ने लगाए आरोप
'सरकार की सांठगांठ से हुआ यह हमला..', स्याही फेंके जाने पर राकेश टिकैत ने लगाए आरोप
Share:

बैंगलोर: कर्नाटक मे प्रेस वार्ता के दौरान किसान नेता राकेश टिकैत पर स्याही फेंके जाने का मामला सामने आया है। इस घटना के बाद टिकैत ने कहा है कि यह एक साजिश है और इसकी जांच होनी चाहिए। टिकैत ने कहा कि, हम प्रेस वार्ता कर रहे थे तभी कुछ लोग आए और माइक उठाकर हमें मारने लगे। यह कर्नाटक सरकार की नाकामी है। बता दें कि टिकैत के समर्थकों ने स्याही फेंकने वाले शख्स को पकड़ लिया था। इसके बाद कार्यक्रम में जमकर हंगामा मचा।

 

बता दें कि घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। राकेश टिकैत के समर्थकों और हमला करने वालों के बीच जमकर कुर्सियां चलीं। वहीं वीडियो में ऐसा लगता है कि एक व्यक्ति 'मोदी-मोदी' के नारे भी लगा रहा था। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। पहले एक शख्स ने माइक से हमला किया। लोग उसको हटाकर ले जाने लगे, इसी बीच दूसरे ने आकर काली स्याही राकेश टिकैत पर डाल दी।

बता दें कि यह प्रेस वार्ता राकेश टिकैत ने निरस्त किए गए कानूनों के खिलाफ उनके एक स्टिंग ऑपरेशन के संबंध में बताने के लिए बुलाई थी। आरोप है कि एक किसान नेता रिश्वत मांगते हुए पकड़ा गया था। राकेश टिकैत का आरोप है कि उन्हें कार्यक्रम स्थल पर सुरक्षा नहीं दी गई। उन्होंने कहा कि सरकार की सांठगांठ से यह हमला करवाया गया है।

एनएचए ने आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन के लिए ऑनलाइन डैशबोर्ड का अनावरण किया

सुबह-दोपहर-शाम, हर समय मैगी खिलाती है पत्नी, जज साहब तलाक़ दिलवा दो..

कोरोना में माँ-पिता को खो चुके इन 6 बच्चों को मिला पीएम मोदी का साथ, एक झटके में बदल गई जिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -