महिलाओं के लिए अफसरों से भिड़ गए राकेश सिंह, सरेआम लगाई जमकर फटकार
महिलाओं के लिए अफसरों से भिड़ गए राकेश सिंह, सरेआम लगाई जमकर फटकार
Share:

जबलपुर: मध्यप्रदेश में कैबिनेट मंत्री बनाए जा चुके हैं तथा कैबिनेट मंत्री बनते ही नेता भी अब एक्शन मोड में दिखाई देने लगे हैं। जबलपुर पश्चिम से MLA चुनकर आए भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद राकेश सिंह एक्शन मोड में दिखाई दिए। वे कुछ महिलाओं द्वारा काम न होने की शिकायत पर मौके पर ही जिला प्रशासन के अफसरों से भिड़ गए एवं उन्होंने अफसरों को कड़ी फटकार तक लगा दी।

जबलपुर की पश्चिम विधानसभा के MLA राकेश सिंह एक्शन मोड में दिखाई दे रहे हैं। ताजा मामला भारत विकसित संकल्प यात्रा का है, जिसमें महिलाओं ने पहुंचकर अफसरों की शिकायत कर दी। शिकायत सुनकर राकेश सिंह अफसरों पर जमकर बरसे तथा उन्हें सख्त लहजे में फटकार लगाई, इस पूरे वाकये के वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। प्राप्त खबर के अनुसार, संकल्प यात्रा के चलते सैकड़ों महिलाओं ने शासन की विभिन्न योजनाओं का लाभ ना मिलने और अफसरों द्वारा उनकी शिकायतों का निराकरण ना करने की बात बताई। 

तत्पश्चात, राकेश सिंह ने ऑन द स्पॉट समस्याओं का निराकरण करने के निर्देश दिए। वही इस मौके पर राकेश सिंह ने अफसरों को यह निर्देश भी दिए कि कोई भी हितग्राही उनके पास यह शिकायत लेकर ना पहुंचे कि अफसर उनकी समस्याएं नहीं सुन रहे हैं। यदि आगे से ऐसा हुआ तो वे संबंधित अफसर के खिलाफ खुद एक्शन लेंगे। राकेश सिंह ने स्पष्ट कहा कि हितग्राहियों की समस्या का समाधान तुरंत करना होगा, विशेष रूप से केंद्र और राज्य सरकार की योजनाओं का लाभ लेने वाले पात्र हितग्राही अगर इस प्रकार से चक्कर काटते और परेशान दिखाई दिए तो ऐसे में संबंधित अफसर के खिलाफ कठोर एक्शन लिया जाएगा। बहरहाल मंत्री राकेश सिंह के निर्देशों का अफसरों पर कितना प्रभाव होता है यह आने वाले दिनों में पता चलें मगर एक जनप्रतिनिधि के तौर पर राकेश सिंह जनता की समस्याओं के प्रति बेहद गंभीर दिखाई दे रहे हैं।

भारत में दूतावास के पास हुए विस्फोट के बाद इजरायल ने उठाया बड़ा कदम

क्या है महात्मा गांधी सेवा प्रेरक भर्ती योजना और क्यों किया भजनलाल सरकार ने किया रद्द

राम लल्ला के प्रति भिखारियों का असीम प्रेम...कईयों ने खोले अपने खजाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -