खुद को आज भी सिनेमा का छात्र मानता हूँ, राकेश रोशन
खुद को आज भी सिनेमा का छात्र मानता  हूँ, राकेश रोशन
Share:

इंडियन फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे करने के बाद भी अभिनेता-फिल्मकार राकेश रोशन का कहना है कि समय गुजरने के साथ उन्हें सबसे बड़ी सीख ‘हमेशा छात्र बने रहने की’ मिली है. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता और फिल्मकार राकेश रोशन ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में 50 साल पूरे कर लिए हैं. उनके बेटे अभिनेता ऋतिक रोशन इस मौके पर पूरी तरह से जश्न मनाने के मूड में नजर आ रहे हैं. जी हां बता दे कि, बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर व अभिनेता राकेश रोशन के बारे में जो के एक बार फिर से सुर्खियों में चल रहे है.

जिस तरह से पूर्व में वह अपने बेटे ऋतिक रोशन संग अपनी फिल्म 'काबिल' को लेकर आ चुके है जिसे की खासा पसंद किया गया था. देखा जाए तो निर्देशक व अभिनेता राकेश रोशन ने 1967 में अपना सिनेमाई सफर शुरू किया और 1970 में फिल्म ‘घर-घर की कहानी’ से अभिनय की दुनिया में आगाज किया.

उन्होंने ‘खट्टा मीठा’, ‘खेल खेल में’ और ‘खूबसूरत’ जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन किया. राकेश रोशन ने बधाई संदेशों पर रिएक्शन देते हुए रविवार को ट्वीट किया, “बधाई के लिए आप सबका धन्यवाद. इन 50 सालों में मैंने जो सबसे अच्छी बात सीखी है, वह है हमेशा छात्र बने रहो. अपने सपनों को साकार करने की कोशिश कर रहे सभी छात्रों को शुभकामनाएं.” 

जब फैन नरगिस को कैटरीना समझ बैठा...

सलमान की Tubelight शाहरुख़ के नाम से रोशन हो रही....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -