'कृष 4' बनाने को बेकरार हैं ऋतिक के पिता, कही यह बात
'कृष 4' बनाने को बेकरार हैं ऋतिक के पिता, कही यह बात
Share:

बॉलीवुड में फिल्मों के पार्ट वन, पार्ट 2, पार्ट 3 बनने में देर नहीं लगती है. ऐसे में साल 2019 में 'सुपर 30' (Super 30) और 'वॉर' (War) जैसी बैक टू बैक हिट देने वाले ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म पर सभी की निगाहें हैं. जी हाँ, वॉर के बाद ऋतिक रोशन का नाम कई सारी फिल्मों के साथ जोड़ा गया है लेकिन अब खबर मिली है कि उनकी एक फिल्म का पार्ट 4 आने वाला है.

जी हाँ, हाल ही में ऋतिक रोशन ने एक वेब पोर्टल को इंटरव्यू देते हुए बताया था कि, ''वो अब अपने आपको एक एक्टर के तौर पर चैलेंज करना चाहते हैं, इसीलिए एक दमदार स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं.'' आप सभी को बता दें कि इस समय ऋतिक के फैंस को कृष 4 का बेसब्री से इंतजार है और इसी को लेकर खबर आई है कि जल्द ही यह बन सकती है. जी दरअसल एक पोर्टल से बात करते हुए ऋतिक रोशन के पापा राकेश रोशन ने फिल्म को लेकर कुछ जानकारी शेयर की है. उन्होंने कहा है कि, 'कृष 4' बनाने के लिए मैं खुद भी बहुत बेकरार हूं लेकिन इस समय मैं कोरोनावायरस लॉकडाउन खत्म होने का इंतजार कर रहा हूं.'

वैसे इस रिपोर्ट के मुताबिक राकेश रोशन ने दावा किया कि वो कोरोनावायरस लॉकडाउन खत्म होते ही फिल्म कृष 4 पर काम करना शुरू कर देंगे. इसी के साथ राकेश रोशन ने यह भी बताया है कि, 'वो ऋतिक रोशन के अपोजिट फिल्म में एक्ट्रेस की कास्टिंग को जल्द ही अंतिम रूप देने वाले हैं. फिलहाल वो स्क्रिप्ट पूरी होने का इंतजार कर रहे हैं.' आप सभी जानते ही होंगे इन दिनों राकेश रोशन बेटे ऋतिक रोशन की बैक टू बैक शानदार सफलता से खुश हैं. वहीं ऋतिक रोशन इन दिनों कोरोना लॉकडाउन की वजह से घर पर ही अपनी फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं और सोशल मीडिया पर इससे जुडी अपडेट्स शेयर करते रहते हैं.

एक दूजे को फूटी आँख नहीं पसंद करती यह अभिनेत्रियां, इस बात पर हुई थी लड़ाई

शाहरुख़, सलमान के बाद संजू बाबा कर रहे हैं यह बड़ा काम, सुनकर दिल हो जाएगा गदगद

अब शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सरकार को दी इतनी बड़ी मदद, परिवार कल्याण मंत्री ने कहा धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -