एक दूजे को फूटी आँख नहीं पसंद करती यह अभिनेत्रियां, इस बात पर हुई थी लड़ाई
एक दूजे को फूटी आँख नहीं पसंद करती यह अभिनेत्रियां, इस बात पर हुई थी लड़ाई
Share:

बॉलीवुड में इस समय सेलेब्स को कुछ ना कुछ नया करते हुए देखा जा रहा है. इस लिस्ट में कैटरीना, मलाइका, शिल्पा, भूमि, जूही चावला, माधुरी दीक्षित तक शामिल है. ऐसे में इन दिनों मलाइका अपने बोल्ड अवतार को दिखाने में भी पीछे नहीं है. वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्री कैटरीना कैफ की मलाइका अरोड़ा के साथ नहीं बनती है, और दोनों ने इस मामले पर हमेशा चुप्पी साधे रखी है.

ऐसे में हाल ही में 'आईबीटाइम्स डॉट को डॉट इन' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच दूरियां तब बढ़ीं जब कैटरीना ने सलमान खान की बहन अलविरा द्वारा दी गई एक पार्टी में 'कॉपीड' कहकर मलाइका के फैशन लेबल का मजाक उड़ाया था. जी दरअसल मलाइका को यह अच्छा नहीं लगा. कहते हैं उस समय सलमान के छोटे भाई अरबाज की पत्नी मलाइका की अलविरा संग इस बात पर बहस हो गई कि उन्होंने पार्टी में कैटरीना को क्यों बुलाया था.

जी दरअसल आप सभी जानते ही होंगे कि कैटरीना तो सलमान खान की करीबी दोस्त हैं और दोनों 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और 'मैंने प्यार क्यों किया' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं दोनों को फैंस खूब पसंद भी करते हैं. वहीं अरबाज और मलाइका शादी के 18 साल बाद 2016 में अलग हो गए और एक साल बाद दोनों का तलाक हो गया, ऐसे में मलाइका भी पार्टी में शामिल हुईं और कैटरीना भी लेकिन उसके बाद से दोनों को कभी साथ नहीं देखा गया और दोनों एक दूजे से नाराज ही दिखाई देती हैं.

ज़ीरो की असफलता के बाद 51 साल की एक्ट्रेस के साथ रोमांस करेंगे शाहरुख़!

रितेश सिधवानी एक दूरदर्शी है जिन्होंने अपने दमदार प्रोजेक्ट्स के साथ बॉलीवुड में बदलाव की लहर पैदा कर दी है!

किचन में काम करते नजर आईं आलिया भट्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -