कृष 4 को लेकर राकेश रोशन की जबरदस्त प्लानिंग
कृष 4 को लेकर राकेश रोशन की जबरदस्त प्लानिंग
Share:

ऋतिक रोशन स्टारर सुपर हीरो फिल्म 'कृष' के चौथे भाग के लिए राकेश रोशन जबरदस्त तैयारी में जुटे हुए हैं. सुपर हीरो कृष की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए राकेश रोशन और उनकी टीम काफी मेहनत कर रही हैं. खबरों की मानों तो फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत तक शुरू की जा सकती हैं. 

फिल्म कृष 4 को लेकर राकेश रोशन की प्लानिंग साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर धमाका मचाने की है, लेकिन इसी बीच राकेश रोशन को थोड़ी मुश्किलों से होकर गुजरना पड़ रहा है. अफवाहों की मानें तो शुरुआती स्टेज पर ही ऋतिक रोशन और राकेश रोशन के बीच थोड़ी तनातनी शुरु हो चुकी है. दरअसल, राकेश रोशन फिल्म में किसी ए-लिस्ट एक्ट्रेस को ऋतिक के अपोजिट लेना चाहते हैं जबकि ऋतिक किसी नए चेहरे को फिल्म में लेना चाहते हैं.

बता दें कि राकेश रोशन ने काफी पहले ही बयान दिया था कि फिल्म में किसी ए लिस्ट एक्ट्रेस को ही लिया जाएगा. कृष और कृष 3 में प्रियंका चोपड़ा थीं, लेकिन कृष 4 में उन्हें रिप्लेस किया जा रहा है.

राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रोशन को फिल्म 'कहो ना प्यार है' से बॉलीवुड में डेब्यू कराया था. जिसके बाद राकेश रोशन ने ऋतिक के साथ फिल्म कृष का पहला भाग 'कोई मिल गया' बनाया था. जहाँ से ऋतिक रोशन ने अपनी पहचान बनाना शुरू की. इसके बाद साल 2006 में राकेश रोशन फिल्म 'कृष' लेकर आये जिसमें ऋतिक एक सुपर हीरो के रूप में बॉलीवुड के सुपर स्टार बन गए. राकेश रोशन की कृष सीरीज की सारी फ़िल्में ब्लॉकबस्टर साबित हुईं हैं. 

अब राकेश रोशन कृष सीरीज का 5वां भाग कृष 4 लेकर आने वाले हैं जिसे संभवतः इस  के अंत तक फ्लोर पर लाया जा सकता है. फिल्म कृष 4 को साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ किया जायेगा.

अमिताभ ने वॉट्स एप पर किया विवादित मैसेज, साइबर क्राइम के खुलासे के बाद दिखे निराश

'जीरो' का फिल्म 'द एक्सीडेंटल पीएम' के साथ क्लेश

पति को लिप किस करते हुए बेबी बम्प शो करती नजर आई ये मॉडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -