'जीरो' का फिल्म 'द एक्सीडेंटल पीएम'  के साथ क्लेश
'जीरो' का फिल्म 'द एक्सीडेंटल पीएम' के साथ क्लेश
Share:

बॉलीवुड किंग शाहरुख़ खान की मोस्ट वेटेड फिल्म 'जीरो' का उनके प्रशंसकों को बेसब्री से इंतज़ार है. इस बड़े बजट की फिल्म की फिलहाल शूटिंग चल रही है जिसमें शाहरुख एक बौने का किरदार निभाएंगे पर शाहरुख़ की थोड़ी मुश्किलें बढ़ गयी हैं, क्यूंकि अब इस फिल्म का अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सीडेंटल पीएम' के साथ क्लेश होने वाला है. मतलब की दोनों फ़िल्में एक दूसरे का बिज़नेस काटेंगी.

जहाँ शाहरुख़ खान की फिल्म 'जीरो' इसी साल 21 दिसम्बर को रिलीज़ की जाएगी तो वहीँ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक  'द एक्सीडेंटल पीएम'  इसी दिन रिलीज़ होगी.

यह दोनों फिल्म बड़ी खास हैं क्यूंकि फिल्म 'जीरो' इस साल की सबसे महँगी फिल्मों में शामिल है तो वहीँ पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक 'द एक्सीडेंटल पीएम' का पोलिटिकल तड़का दर्शकों को देखने मिलेगा. 

बता दें फिल्म ‘जीरो’ में शाहरुख खान एक बौने शख्स का किरदार प्ले कर रहे हैं. फिल्म में शाहरुख़ के अलावा अनुष्का शर्मा, कटरीना कैफ नज़र आएँगी. तो वहीँ फिल्म  'द एक्सीडेंटल पीएम' में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं उनके अलावा इस फिल्म में सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी का किरदार विदेशी कलाकार निभाते नज़र आएंगे. दोनों फिल्म इसी साल 21 दिसम्बर को रिलीज़ की जानी हैं.

आमिर खान की शुक्रगुजार है ये सिंगर

सामने आया 'राजी' का ट्रेलर, अब तक की सबसे दमदार भूमिका में आलिया

कमाई के मामले में फिल्म 'ब्लैक पैंथर ने 'टाइटैनिक' को पीछे छोड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -