अमिताभ ने वॉट्स एप पर किया विवादित मैसेज, साइबर क्राइम के खुलासे के बाद दिखे निराश
अमिताभ ने वॉट्स एप पर किया विवादित मैसेज, साइबर क्राइम के खुलासे के बाद दिखे निराश
Share:

 

सोशल मीडिया आज के दौर में फेक न्यूज़ या यूं कहे कि झूठी अफवाहों का बाज़ार बन चूका है. ऐसा नहीं है कि यहां स्क्रॉल हो रही हर खबर झूठी हो, लेकिन सारी सच भी नहीं होती. इसी कड़ी में देखा जाए तो सोशल नेटवर्किंग साइट WhatsApp ऐसी अफवाहों को फैलाने में सबसे आगे है. हाल ही में सोशल मीडिया पर सदी के महानायक यानी कि अमिताभ बच्चन से जुड़ा एक सन्देश शेयर किया जा रहा है. इस सन्देश में बिग बी की फोटो के साथ सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वाली बातों का भी इस्तेमाल किया गया है.

खबर से अनजान बिग बी को जैसे ही इस खबर की भनक लगी उन्होंने तुरंत इस खबर को रोकने की सलाह दी और साइबर क्राइम सेल की तरफ अपना रुख किया. सोशल मीडिया पर बिग बी के नाम से गलत सन्देश फैलाए जाने पर अपनी टिप्पणी रखते हुए उनकी टीम ने कहा कि, "वॉट्स एप और कई सोशल मीडिया माध्‍यमों पर शेयर की जा रही अमिताभ बच्चन जी की इस पोस्‍ट का कंटेंट पूरी तरह गलत है. न तो श्री अमिताभ बच्‍चन और न ही उनकी डिजिटल टीम का कोई सदस्‍य इस तरह के विचारों से संबंध रखता है. कृपया यूजर्स/फैन्‍स इस संदेश को आगे न बढ़ाए और डिलीट कर दें. हमने इस मामले की शिकायत सायबर क्राइम अधिकारियों से की है और इस तरह का कंटेंट बनाने वाले लोगों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रणवीर ने किया अलाउद्दीन खिलजी के लुक का खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने की पीएम मोदी से मुलाकात, इस मुद्दे पर हुई चर्चा

अपने सेक्सी फोटो के कारण लोगों की ट्रोलिंग का शिकार बनी कृति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -