कृष 4 में कई नए चेहरे ला सकते हैं राकेश रोशन, जल्द शुरू होगी शूटिंग
कृष 4 में कई नए चेहरे ला सकते हैं राकेश रोशन, जल्द शुरू होगी शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के निर्माता निर्देशक राकेश रोशन की 'कृष 4' की शूटिंग 2019 में शुरू होने वाली है. इस फिल्म के बारे में काफी समय से चर्चा हो रही थी और जल्दी ही इसकी शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. इन खबरों के बाद बताया जा रहा है कि फिल्म की स्टारकास्ट में कुछ ट्विस्ट होगा. सूत्रों की मानें तो नई कहानी के प्लॉट में प्रियंका चोपड़ा के अलावा दो हीरोइनों के लिए भी जगह बनी है. पहले फिल्म में कटरीना कैफ के होने की भी खबरें थीं लेकिन अभी कुछ फाइनल नहीं है. अब कुछ और जानकारी सामने आएगी. 

इसके अलावा सूत्रों बताते हैं कि पिछले कुछ समय में राकेश रोशन कई नई लड़कियों से मिले हैं. वे किसी फ्रेश चेहरे के साथ एक स्थापित चेहरे को लाना चाहते हैं. आपको बता दें, इनमें यामी गौतम, भूमि पेडनेकर और कृति सेनन भी ऋतिक रोशन की हीरोइन बनने की रेस में शामिल हैं. अब देखा जायेगा कौन कौन इस फिल्म में नज़र आने वाला है.

इधर ऋतिक सुपर 30 पूरी करने के बाद यशराज फिल्म्स की एक फिल्म के लिए विदेश में शूटिंग कर रहे हैं. इसके बाद संजय लीला भंसाली से भी उनकी बातचीत की चर्चा है. बताया जाता है कि भंसाली ने चर्चित उपन्यास इमॉर्टल्स ऑफ मेलुहा के अधिकार खरीदे हैं. वह भगवान शिव के रोल के लिए ऋतिक से बात कर रहे हैं. ऋतिक ने रजामंदी भी दे दी है. 

'सुपर 30' की मुसीबतें नहीं हो रही खत्म, आई एक और परेशानी

ख़राब रिव्यु के बाद भी केदारनाथ ने कर ली इतनी कमाई, निर्माताओं का बढ़ा हौंसला

जानिये क्यों वजन बढ़ा रहे है अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -