ख़राब रिव्यु के बाद भी केदारनाथ ने कर ली इतनी कमाई, निर्माताओं का बढ़ा हौंसला
ख़राब रिव्यु के बाद भी केदारनाथ ने कर ली इतनी कमाई, निर्माताओं का बढ़ा हौंसला
Share:

हाल ही रिलीज़ हुई बॉलीवुड फिल्म 'केदारनाथ' का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन रहा. दर्शक इसकी कहानी और सारा अली खान की एक्टिंग को खूब पसंद कर रहे हैं. इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी अच्छा ख़ासा आ रहा है जो निर्माताओं के लिए हौसला बढ़ाने वाला सिद्ध हो रहा है.फिल्म को खराब रिव्यू मिलने के बावजूद सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की  'केदारनाथ' ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है.

आपको बता दें, सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ' ने सोमवार को बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से कदम जमाते हुए 4.25 करोड़ रु. की कमाई की है. इस तरह 'केदारनाथ' ने चार दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 32 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत की 'केदारनाथ' ने वीकेंड में कुल 27.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी. आप देख सकते हैं क्रिटिक का ये ट्वीट.

'केदारनाथ' सारा अली खान की डेब्यू फिल्म है. 'केदारनाथ' ने पहले दिन 7.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं, दूसरे दिन 9 .75 करोड़ रुपये की कमाई के साथ बढ़ोतरी नजर आई. रिलीज के तीसरे दिन 10.75 रुपये की कमाई के साथ फिल्म ने तेजी से रफ्तार पकड़ी. सारा अली खान की एक्टिंग 'केदारनाथ' में मुख्य आकर्षण का केंद्र है. 

फिल्म केदारनाथ फिर मुश्किलों में

केदारनाथ के रिलीज़ के बाद सारा की सौतेली माँ करने वाली है ये काम

रविवार को केदारनाथ ने की इतने करोड़ की कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -