'सुपर 30' की मुसीबतें नहीं हो रही खत्म, आई एक और परेशानी
'सुपर 30' की मुसीबतें नहीं हो रही खत्म, आई एक और परेशानी
Share:

बॉलीवुड में चल रहा #MeToo अभियान अभी तक नहीं थमा है. इसमें बड़े बड़े दिग्गज सितारे लपेटे में आए हैं. इसके बाद सभी इससे बचकर रह रहे हैं. लेकिन इससे फिल्मों पर काफी असर पड़ रहा है. इसी बीच निर्देशक विकास बहल भी काफी मुश्किल में फंस गए हैं. जी हाँ, आपको बात दें, हाल ही में #MeToo अभियान के तहत फैंटम फिल्मस की एक पूर्व कर्मचारी ने विकास पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.  ऐसे में फैंटम फिल्मस के बंद होने की खबर ने विकास को और तोड़ दिया. इसी के बाद खबर है कि अब विकास बहल अपनी ड्रीम प्रोजेक्ट 'सुपर 30' को पूरा करने के लिए काफी मुश्किले हो रही हैं. मुश्किल में फंसे विकास अपनी फिल्म के लिए चिंतित भी हैं. 

खबरों की मानें तो फिल्म की एडिटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन हाल ही में बड़ी मुश्किलों से पूरा हुआ है. फिल्म के रिलीज में 7 हफ्तों का समय बचा हुआ है. इसके अलावा फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग अभी भी बाकी है.  क्योंकि फिल्म की शूटिंग 2 महीने से रुकी हुई है. दरअसल, विकास ऋतिक के साथ पोलैंड में शूट करना चाहते हैं. विकास बहल का नाम जब #MeToo अभियान सामने आया था तो ऋतिक रोशन ने  इस फिल्म में विकास के साथ आगे काम करने से मना कर दिया था. अब देखना होगा ऋतिक विकास के साथ काम करते हैं या नहीं.

इस फिल्म के बारे में आप जानते ही हैं, ऋतिक इस फिल्म में मशहूर शिक्षक आनंद कुमार की भूमिका में नजर आएंगे.बता दें, ‘सुपर 30’ अगले साल 25  जनवरी 2019 को सिनेमाघरों रिलीज हो रही है.

तलाक के 4 साल बाद एक्स वाइफ सुजैन के लिए रितिक ने लिखा बेहद इमोशनल

पोस्टसोशल मीडिया पर आया 2.0 का नया फ़िल्टर, आप भी बन सकते है खतरनाक विलेन

'ठग्स..' के फ्लॉप होने पर आमिर ने मांगी माफ़ी, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -