कैंसर पीड़ित राकेश रोशन को लेकर आई बड़ी खबर, अस्पताल में जमा हो गया पूरा परिवार
कैंसर पीड़ित राकेश रोशन को लेकर आई बड़ी खबर, अस्पताल में जमा हो गया पूरा परिवार
Share:

मंगलवार को ही बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और डायरेक्टर राकेश रोशन को कैंसर होने की खबर सामने आई है. इसके बाद से ही राकेश रोशन की चर्चा लगातार सोशल मीडिया पर हो रही हैं. इस खबर के सामने आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर तमाम सेलिब्रिटीज सहित आम जनता ने उनकी सेहत की सलामती को लेकर ट्वीट किए. इतना ही नहीं खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर राकेश रोशन की जल्द ही सलामती की दुआ मांगी थी.

हाल ही में राकेश रोशन के भाई राजेश ने उनकी सेहत के बारे में जानकारी दी और कहा कि, "उनकी सेहत अब पहले से बेहतर है और वो ठीक हो रहे हैं. जब उनकी सर्जरी हो रही थी तब सभी टेंशन में थे. उनकी सर्जरी के दौरान पूरा परिवार अस्पताल में था. उन्हें आने वाले तीन दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएंगी."

आपको बता दें ऋतिक ने मंगलवार को अपने पापा राकेश के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि, "मैंने पापा से सुबह साथ में एक फोटो खिंचवाने के लिए कहा. जानता था कि सर्जरी के दिन भी वह जिम मिस नहीं करेंगे. शायद वह दुनिया के सबसे सशक्त पापा हैं. हाल ही में गले में Squamous Cell Carcinoma का पता चला. आज वो अपनी जंग लड़ेंगे. हम खुशकिस्मत हैं कि हमारे परिवार को आपके जैसा लीडर मिला."

राकेश रोशन के कैंसर की खबर सुनते ही पीएम मोदी ने जताई चिंता

राकेश रोशन को हुआ कैंसर, बेटे ऋतिक ने लिखा इमोशनल पोस्ट

ऋतिक के साथ काम करने को बेताब है ये एक्ट्रेस, रोजाना काट रही ऑफिस के चक्कर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -