ऋतिक के साथ काम करने को बेताब है ये एक्ट्रेस, रोजाना काट रही ऑफिस के चक्कर!
ऋतिक के साथ काम करने को बेताब है ये एक्ट्रेस, रोजाना काट रही ऑफिस के चक्कर!
Share:

पिछले कुछ दिनों ये सुनने में आ रहा था कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सैनन जल्द ही एक नए किरदार में नजर आने वाली हैं. ये भी कहा जा रहा था कि अपने इस किरदार में बखूबी ढलने के लिए कृति इन दिनों खूब मेहनत भी कर रही हैं. हाल ही में ऐसी खबर सामने आई है कि कृति सैनन इन दिनों ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कृष 4’ में हीरोइन बनने के लिए जी जान से मेहनत कर रही है.

जी हाँ... सुनने मे आया है कि कृति इन दिनों ऋतिक की हीरोइन बनने की कोशिशों में जुटी हुई हैं. इसी कारण से वो रोजाना राकेश रोशन के ऑफिस के चक्कर भी काट रही हैं. कृति हर वो कोशिश कर रही हैं जिससे कि उनकी एंट्री किसी भी तरह से राकेश रोशन के प्रोडक्शन में बनने वाली ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘कृष 4’ में हो जाए. सूत्रों की माने तो अब तक कृति दो बार राकेश रोशन के ऑफिस के चक्कर भी काट चुकी हैं.

लेकिन हाल ही में कृति ने खुद ही इस बात का खंडन किया है. कृति ने बताया कि जिस बिल्डिंग में राकेश रोशन का ऑफिस है, उसी बिल्डिंग में एक टैलेंट फर्म का भी ऑफिस है. वो यहां किसी काम से गई थीं. आपको बता दें कृति जल्द ही फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’, ‘पानीपत’ और ‘लुका-छिपी’ में नजर आने वाली हैं.

सलमान की बर्थडे पार्टी में बेहद हॉट लुक में नजर आई कृति सेनन

राकेश रोशन को हुआ कैंसर, बेटे ऋतिक ने लिखा इमोशनल पोस्ट

2018 के सबसे हैंडसम एक्टर बने ऋतिक रोशन, इस सुपरस्टार का नाम भी है शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -