राकेश रोशन को हुआ कैंसर, बेटे ऋतिक ने लिखा इमोशनल पोस्ट
राकेश रोशन को हुआ कैंसर, बेटे ऋतिक ने लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक और अभिनेता राकेश रोशन को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. सूत्रों की माने तो इन दिनों राकेश गले का कैंसर (squamous cell carcinoma of the throat) जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रहे है. सुनने में आया है कि राकेश रोशन का कैंसर अभी शुरुआती स्टेज में है और आज उनकी सर्जरी होने वाली है. इस बार की जानकारी राकेश के बेटे और अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर दी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

हाल ही में ऋतिक रोशन ने अपनी पोस्ट में बताया है कि, 'आज उनके पापा की गले की सर्जरी है और सर्जरी के दिन भी उन्होंने अपना जिस सेशन मिस नहीं किया.' आपको बता दें ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पापा राकेश रोशन के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसमें दोनों जिम में हैं. इस फोटो को शेयर कर ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है कि, 'आज सुबह मैंने डैड से फोटो के लिए कहा...जानता था कि सर्जरी के दिन भी वे अपनी जिम सेशन नहीं छोड़ेंगे. वे मेरी जिंदगी सबसे मजबूत इंसानों में से हैं. उन्हें गले का कैंसर (squamous cell carcinoma of the throat) है, और यह शुरुआती स्टेज में है. कुछ हफ्ते पहले इस बारे में पता चला था. वह पूरे जोश में हैं और आज वे उस बीमारी से लड़ने जा रहे हैं.'

ऋतिक ने अपनी पोस्ट में आगे ये भी लिखा है कि, 'एक परिवार के तौर पर हम खुशकिस्मत हैं कि हमें उनके जैसा लीडर मिला.' आपको बता दें राकेश रोशन की उम्र 69 वर्ष हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1970 में 'घर घर की कहानी' से की थी. राकेश को लोगों ने बतौर अभिनेता और फिल्म निर्माता दोनों में ही खूब पसंद किया है.

2018 के सबसे हैंडसम एक्टर बने ऋतिक रोशन, इस सुपरस्टार का नाम भी है शामिल

इस जाने माने निर्देशक की अगली फ़िल्म में दिख सकते है ऋतिक

Super 30 : जनवरी में एक ही दिन हो रही कई फिल्में रिलीज़, क्या बदलेगी ऋतिक की फिल्म की तारीख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -