राकेश मिश्रा का गाना 'लौटा दो रोजी रोटी' हुआ वायरल, यहां देखे वीडियो
राकेश मिश्रा का गाना 'लौटा दो रोजी रोटी' हुआ वायरल, यहां देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी चॉकलेटी स्टार एवं करोड़ों दिलों में बसने वाले लोकप्रिय गायक राकेश मिश्रा ने कोरोना वायरस महामारी के चलते देश भर में परेशान लोगों की सलामती के लिए ईश्वर से प्रार्थना करने का एक ऑडियो सॉन्ग रिलीज किया है. जिसका टाइटल है लौटा दो रोजी रोटी, गाने का बोल है फिर से वही जमाना लौटा दो बनवारी. कोरोना वायरस महामारी के चलते सारा कामकाज देशभर में ठप्प पड़ गया है. 

आखिर क्यों भावुक हो गई भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जैसे लोग अपने घरों में रहकर अपने आप को सुरक्षित रख रहे हैं. वे ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि यह महामारी जल्द से जल्द खत्म हो जाय और लोग फिर से अपने रोजी रोजगार में व्यस्त हो जायें और सब का जीवन फिर से खुशहाल हो जाय. इस गीत को लिखा है मनोज मतलबी ने और संगीत दिया है रौशन सिंह ने. गाने के डिजिटल मैनेजर बृजेश यादव हैं. 

भोजपुरी सिनेमा पर कितना भारी पड़ेगा लॉकडाउन, जानें

इस गाने को राकेश मिश्रा इंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को लोग काफी सराहना कर रहे हैं. 17 मई तक लॉक डाऊन बढ़ने पर राकेश मिश्रा ने देशवासियों से अपील किया है कि आप सब लोग एक वीर योद्धा की तरह कोरोना वायरस से लड़ने के लिए अपने अपने घर में रहें. अपने आपको सुरक्षित रखें. देश को कोरोना से लड़ने में मदद करें और लॉक डाउन का पालन करें.

नुसरत के इस स्टाइलिश लुक के फैंस हुए दीवाने

जल्द अपनी 65वीं मूवी की शूटिंग करेंगे शुरू

अजित कुमार के जन्मदिन पर इस शख्स ने शेयर की ख़ास यादें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -