जल्द अपनी 65वीं मूवी की शूटिंग करेंगे शुरू

टॉलीवुड के जाने माने  कलाकार थालपति विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है, वहीं एक्टर विजय, जिन्हें पिछले साल एटली द्वारा निर्देशित ब्लॉकबस्टर बिगिल में देखा गया था, उन्होंने लोकेश कनगराज द्वारा निर्देशित फिल्म मास्टर की शूटिंग को भी पूरा किया है. वहीं यह फिल्म  पिछले महीने रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोनोवायरस महामारी के कारण स्थगित कर दी गई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मास्टर के बाद, यह कहा गया कि विजय अपनी 65वीं फिल्म के लिए निर्देशक एआर मुरुगादॉस के साथ हाथ मिलाने के लिए तैयार हैं और यह फिल्म उनकी 2012 की ब्लॉकबस्टर एक्शन थ्रिलर थुप्पाकी की सीक्वल होगी, जो विजय के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि इस उन्हें फिलहाल लॉक डाउन और कोरोना वायरस के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल, जिन्होंने थुप्पक्की में मुख्य भूमिका निभाई थी, को थुप्पक्की 2 में भी महिला प्रधान भूमिका निभाने के लिए साइन किया जा सकता है, और इन अटकलों पर आधिकारिक स्पष्टीकरण जल्द ही मिलने की उम्मीद है.

यह बंगाली अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा की अपनी नई तस्वीर

प्रियंका के इस अंदाज के फैंस हुए दीवाने

रिया सेन ने फैंस के साथ साझा किया अपना ये स्टाइलिश लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -