आखिर क्यों भावुक हो गई भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ?

वर्तमान समय यानी साल 2020 के अप्रैल का अंतिम सप्ताह बेहद ही बुरा सपना से भरा सप्ताह चल रहा है जिसमे बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक अनमोल रत्न को खोने का दौर चल रहा है. कभी एक्टर को खोने की खबर सामने आ रही है तो कभी एक्टर के माँ की मौत की खबर. बॉलीवुड को अभी एक रत्न को खोये हुए 24 घंटे भी नहीं हुए थे की उसी बीच एक और महान रत्न को खोने की खबर सामने आ गयी. जिसकी खबर मिलते ही मानो पूरी दुनिया शोक में डूब गयी है. महज 24 घंटो में ही बॉलीवुड ने अपने दो महान कलाकार या यु कहे तो अपने दो अनमोल रत्न खो चुके है. पूरी दुनिया अभी एक एक्टर इरफ़ान खान के मौत से उभरे भी नहीं थी की दूसरी अनमोल रत्न ऋषि कपूर को खोने का सदमा पुरे दुनिया को झेलना पड़ा. लोग इनकी मौत की खबर सुनते ही उन्हें उनकी आत्मा की शांति के लिए भगवान से दुआयेँ करने लगे.

जल्द ही इस डायरेक्टर की फिल्म में काम करेंगे महेश बाबू

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐसे में भोजपुरी की हॉट अदाकारा आम्रपाली दुबे ने ऋषि कपूर के मौत पर दुःख व्यक्त करते हुए कहा की इन्होने बॉलीवुड इंडस्ट्री को अपने दमदार अभिनय से उचाईयों तक लेकर गए. इन्होने बॉलीवुड को न जाने कितने सुपरहिट फिल्म दिए है. जिसकी कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है. इनकी सुपर हिट फिल्मो में चांदनी , दीवाना ,हिना ,बड़े मिया छोटे मिया जैसी कई फिल्मे आज भी हिट है. तीन दशक से काम करने वाले एक्टर ऋषि कपूर आज हमारे बिच नहीं रहे वे हमे बीच रस्ते में ही छोड़ कर चले गए जिसका हमें बेहद दुःख है.

जूनियर एनटीआर इस फिल्म के सीक्वल में निभाएंगे अहम् किरदार

अगर आपको नही पता तो बता दे कि 1973 में फिल्म बॉबी के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले अभिनेता ऋषि कपूर तब से लेकर आजतक हर किसी के दिलों पर राज कर रहे थे. हालांकि, 1970 में राजकपूर की ही फिल्म मेरा नाम जोकर में ऋषि कपूर एक बाल कलाकार की भूमिका में नजर आ चुके हैं.बॉलीवुड की सबसे बड़ी फैमिली यानी कपूर खानदान में ऋषि कपूर का जन्म 4 सितंबर 1952 को हुआ था. बॉबी, द बॉडी, प्रेम रोग, 102 नॉटऑउट, मुल्क समेत सैकड़ों ऐसी फिल्में थीं जिसमें ऋषि कपूर ने शानदार काम किया था. उन्होंने हर किसी को अपना दीवाना बनाया, फिर चाहे वो रोमांस वाले रोल हो या फिर एक्शन फिल्में.

साउथ जगत में छाया शोक, नहीं रहे डायरेक्टर राजमोहन

विष्णु विशाल ने की इस सुपरहिट मलयालम फिल्म की तारीफ़!

KGF स्टार यश इस निर्देशक की फिल्म में निभाएंगे लीड रोल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -