अजित कुमार के जन्मदिन पर इस शख्स ने शेयर की ख़ास यादें

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर अजित को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अजित कुमार ने अपनी एक्टिंग और बाइक राइडिंग से लोगों का दिल जीत लिया है, जंहा कल टॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में से एक अजित कुमार ने 1 मई को अपना 49 वां जन्मदिन मनाया. सितारों और मास हीरो के कई प्रशंसकों ने अपनी इच्छाओं को व्यक्त किया और अभिनेता को सोशल मीडिया के माध्यम से प्यार भरी बधाईयां भी दी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता और खेल आयोजक सोहेल चंडोक, भारतीय फॉर्मूला 1 रेसर करुण चंडोक के छोटे भाई, जिन्होंने फिल्म  Siva's Veeram में अजित के भाई की भूमिका निभाई थी, वहीं उन्होंने अजित का एक प्यारा सा इशारा साझा किया है, जब अजित को एक ;परिवार की पार्टी में चाय परोसी गई थी  वहीं उन्होंने उनके साथ एक तस्वीर ली.

जानकारी के लिए हम बता दें कि हाल ही में सोहेल चंडोक ने ट्वीटर पर पोस्ट कर लिखा है,-"As promised, lovely moment on one of our rides. We stopped for tea & this family asked us to have tea in their hut & were too shy to ask for a picture. So #Thala #Ajith asked them himself, I clicked the picture & he then had it printed and sent to them!??????#HBDDearestThalaAJITH".

यह बंगाली अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर साझा की अपनी नई तस्वीर

प्रियंका के इस अंदाज के फैंस हुए दीवाने

रिया सेन ने फैंस के साथ साझा किया अपना ये स्टाइलिश लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -