राज्य सभा चुनाव: CM गहलोत ने डाला वोट, बोले- 'बीजेपी ने अनावश्क चुनाव करवा दिए'
राज्य सभा चुनाव: CM गहलोत ने डाला वोट, बोले- 'बीजेपी ने अनावश्क चुनाव करवा दिए'
Share:

आज चार राज्यों की 16 राज्यसभा सीटों पर चुनाव हो रहा है। जी हाँ और इसमें हरियाणा, राजस्थान, महाराष्ट्र और कर्नाटक शामिल है। आप सभी को बता दें कि वोटिंग की शुरुआत के साथ ही हलचल तेज है। पहले सीएम गहलोत ने कहा है कि, 'बीजेपी ने बिना वजह यह चुनाव करवाया है।' वहीं महाराष्ट्र में सहयोगी दल शिवसेना और NCP भिड़ गए हैं। आप सभी को बता दें कि चारों ही राज्यों में मुकाबला जोरदार है क्योंकि सभी जगह पार्टियों ने विधानसभा में उनकी विधायी ताकत की तुलना से ज्यादा उम्मीदवार उतारे हैं। जी हाँ और इसी वजह से पूरे चुनाव के दौरान हॉर्स ट्रेडिंग की आशंका जताई जाती रही।

वहीं कांग्रेस ने राजस्थान और हरियाणा के विधायकों को एकजुट करके रिसॉर्ट में भी रखा था। हाल ही में राजस्थान में सीएम गहलोत ने अपना वोट डाल दिया है। उन्होंने कहा कि, 'तीनों सीट हम जीत रहे हैं। बीजेपी ने जिस प्रकार से दूसरा उम्मीदवार खड़ा किया, उसको उनकी पार्टी के विधायकों ने ही लाइक नहीं किया। अनावश्यक हॉर्स ट्रेडिंग से दूसरा उम्मीदवार जीतने की क्या तुक थी? बीजेपी ने अनावश्क चुनाव करवा दिए, वरना चारों सीटें, 3 हमारी, 1 बीजेपी की आराम से जीतती।'

इसी के साथ बीजेपी विधायक लक्ष्मण जगताप भी राज्यसभा चुनाव के लिए वोट डालने पहुंचे हैं। जी दरअसल उनको कैंसर हुआ था और हाल ही में वह हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हुए हैं। उनको स्पेशल एम्बुलेंस से लाया गया था। दूसरी तरफ राज्यसभा चुनाव को देखते हुए जयपुर में आज इंटरनेट बंद कर दिया गया है। इसी के साथ राजस्थान में कांग्रेस के सभी विधायकों को रिसॉर्ट में रखा गया था। बताया जा रहा है अब ये सभी विधायक जयपुर के रिसॉर्ट से वोट डालने के लिए विधानसभा जा रहे हैं। इसी के साथ डॉक्टर रघु शर्मा ने कहा कि उनके सभी तीन उम्मीदवार जीतेंगे।

लूडो के चक्कर में बाप बना हैवान, 8 साल के मासूम की ले ली जान

स्पेन में नाटो शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे कोरियाई राष्ट्रपति योन

2 भाभियों ने मिलकर किया कुछ ऐसा कि चली गई देवर की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -