राजू श्रीवास्तव संग सेल्फी लेने ICU तक पहुंचा अनजान, नाराज परिवार
राजू श्रीवास्तव संग सेल्फी लेने ICU तक पहुंचा अनजान, नाराज परिवार
Share:

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) इस वक्त दिल्ली के एम्स में भर्ती है और लगातार वह जिंदगी की जंग लड़ रहे है। ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी हेल्थ में सुधार है। जी दरअसल उनकी बॉडी में मूवमेंट पहले से बेहतर है हालाँकि ब्रेन अभी भी रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है। आपको बता दें कि कोलकाता से आई न्यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर एमवी पद्मा श्रीवास्तव लगातार उनकी हेल्थ पर नजर बनाए है। हालाँकि इन सभी के बीच एक ऐसी खबर सामने आ रही है, जिसे सुनकर हर कोई शॉक्ड है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव एम्स के दूसरे फ्लोर के आईसीयू में एडमिट है और करीब 3 दिन पहले एक अनजान शख्स आईसीयू के अंदर पहुंच गया था और राजू संग सेल्फी लेने लगा था। जी हाँ और इस दौरान वहां मौजूद स्टाफ ने उस लड़के से पूछताछ भी की।

हालाँकि इसी बीच परिवारवाले भी पहुंच गए और घरवालों ने सुरक्षा को लेकर शिकायत की और इस तरह की लापवरवाही पर आपत्ति भी जताई। वहीं इसके बाद आईसीयू के बाहर गार्ड को तैनात किया गया, ताकि बिना अनुमति के कोई अंदर न जा सके। आप सभी को बता दें कि 10 अगस्त को जिम में ट्रेडमिल पर चलने के दौरान राजू श्रीवास्तव को अचानक दिल का दौरा पड़ा था, वहीं उसके बाद से वह दिल्ली एम्स के आईसीयू में भर्ती है। वहीं डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे है।

इन सभी के बीच-बीच में उनकी हेल्थ अपडेट आती रहती है। ऐसा कहा जा रहा है कि उनकी तबीयत में सुधार है और उनकी बॉडी में मूवमेंट भी नजर आ रहा है। हालाँकि डॉक्टरों का कहना है कि अभी उनका ब्रेन रिस्पॉन्स नहीं कर रहा है। इसी के साथ, सामने आ रही जानकारी की मानें तो डॉक्टरों ने ऑक्सीजन सप्लाई भी फिलहाल 10 फीसदी कम कर दी है और उनकी ब्लड प्रेशर भी नॉर्मल है। वे भी लिक्विड डाइट पर है।

Video: गर्लफ्रेंड संग मूवी डेट पर गए ऋतिक रोशन, हाथों में था हाथ

'ईसाई बन जाओ वरना..', कमलनाथ के गढ़ में कौन चला रहा अवैध धर्मान्तरण का रैकेट ?

CM नितीश के काफिले पर हमला, लाठी-डंडे और पत्थर लेकर टूट पड़े लोग, Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -