CM नितीश के काफिले पर हमला, लाठी-डंडे और पत्थर लेकर टूट पड़े लोग, Video
CM नितीश के काफिले पर हमला, लाठी-डंडे और पत्थर लेकर टूट पड़े लोग, Video
Share:

पटना: बिहार सीएम नीतीश कुमार के काफिले पर पथराव किए जाने का मामला सामने आया है। इस घटना में तीन-चार वाहनों के शीशे टूट गए। पत्थरबाजी पटना जिले के गौरीचक थाना के अंतर्गत आने वाले सोहगी गाँव में हुई। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात सुरक्षाकर्मियों के होने के बाद भी अज्ञात लोगों ने इस हमले को अंजाम दिया। घटना के समय सीएम नीतीश कुमार इस काफिले में मौजूद नहीं थे।

 

जानकारी के अनुसार, पटना-गया मेन रोड वाले जिस रास्ते से काफिला गुजर रहा था, वहाँ एक युवक के क़त्ल से खफा लोग प्रदर्शन कर रहे थे। ऐसे में उन्होंने काफिले को गुजरते देखा तो भीड़ और आक्रोशित हो गई। सड़कों से पत्थर उठाकर काफिले पर फेंके जाने लगे। इस पत्थरबाज़ी में गाड़ियाँ तो क्षतिग्रस्त हुई हीं, मगर साथ में कुछ लोग जख्मी भी हुए। सोशल मीडिया पर इस पत्थरबाज़ी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे भीड़ गाड़ियों को रोक उन पर पत्थर फेंक कर रही है। कुछ लोग लाठी-डंडा लेकर गाड़ी के शीशे तोड़ रहे हैं। वहीं, वीडियो बनाने वाले कह रहे हैं, 'आज ये लोग तोड़ देंगे। ये सारी प्रशासन की गाड़ियाँ हैं।'

बता दें कि 22 अगस्त 2022 को सीएम नीतीश कुमार को निर्माणाधीन रबर डैम के निरीक्षण करने पहुँचने वाले हैं। वहाँ वह जिले में सूखे की स्थिति पर होने वाली बैठक का नेतृत्व भी करेंगे। कथिततौर पर वह हेलीकॉप्टर से गया आते, इसलिए उन्हें लाने वाले वाहन का काफिला एक दिन पहले वहाँ जा रहा था। हालाँकि रास्ते में ये घटना घटित हो गई। गुस्साए लोगों ने काफिले को अपने निशाने पर ले लिया।

शुभेंदु के किले पर TMC का कब्ज़ा, 52 सीटों में से एक भी नहीं जीत पाई भाजपा

CM भगवंत मान ने लिया ये ऐतिहासिक फैसला

कांग्रेस को बड़ा झटका, सोनिया गांधी को चिट्ठी लिख इस बड़े नेता ने दिया इस्तीफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -