Video: गर्लफ्रेंड संग मूवी डेट पर गए ऋतिक रोशन, हाथों में था हाथ
Video: गर्लफ्रेंड संग मूवी डेट पर गए ऋतिक रोशन, हाथों में था हाथ
Share:

ऋतिक रोशन और सबा आजाद काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं और दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। अब हाल ही में दोनों को मुंबई में स्पॉट किया गया। जी दरअसल दोनों ऋतिक रोशन की बहुप्रतीक्षित फिल्म विक्रम वेधा के प्रीव्यू के अवसर पर एक साथ नजर आए और इस अवसर पर ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट पहन रखी थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इसी के साथ दोनों ने कैप लगा रखी थी और ब्लैक कलर का मास्क लगा रखा था। आप देख सकते हैं ऋतिक रोशन में ब्लू कलर की जींस और सबा आजाद ने ग्रीन कलर की पेंट पहन रखी थी और दोनों का अंदाज बेहतरीन है। वहीं दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर बाहर निकलते नजर आए। आप सभी को पता हो कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद ने एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार को सार्वजनिक कर दिया है। जी दरअसल दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे की पोस्ट पर जमकर कमेंट करते हैं और दोनों को अक्सर मस्त अंदाज में देखा जाता है।

ऋतिक रोशन ने इस दौरान फोटोग्राफर्स के लिए पोज दिया, वहीं सबा आजाद गाड़ी में जाकर बैठ गई। वैसे ऋतिक रोशन और सबा आजाद को दोनों की एज गैप को लेकर ट्रोल भी किया जाता है, हालांकि दोनों को इससे फर्क नहीं पड़ता और दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। ऋतिक रोशन 48 साल के हैं और सबा आजाद 36 साल की है लेकिन दोनों अक्सर एक-दूजे के प्यार में डूबे रहते हैं।

'द बेटी फैशन शो' में पहुंचे कपिल शर्मा, किया ऐसा रैंप वॉक कि देखने वालों की निकल गई हंसी

शुभेंदु के किले पर TMC का कब्ज़ा, 52 सीटों में से एक भी नहीं जीत पाई भाजपा

इंटर मिलान ने स्पेजिया को दी इतने अंकों से मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -