भोजपुरी रैप सांग 'जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा' हुआ वायरल, यहां देखे वीडियो
भोजपुरी रैप सांग 'जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा' हुआ वायरल, यहां देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमा के भोजपुरिया सुल्तान कहे जाने वाले सिनेस्टार राजू सिंह माही और सिनेतारिका सोनालिका प्रसाद दोनों की जुगलबंदी में पहली बार गाया हुआ रैप सांग हुआ रिलीज़, जिसके बोल हैं ”जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा”. यह गाना सोशल मीडिया में काफी वायरल रहा है. हर कोई इस गाने की तारीफ करते नजर आ रहा है.

महेश बाबू ने किया किल फेक न्यूज़ के एजेंडे का समर्थन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि जैसे ही इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया, वैसे ही इसके नाम पर तेजी से वायरल होने लगा. गौरतलब है कि यह गाना मेगास्टार रवि किशन के वर्ल्ड फेमस डायलॉग ‘जिंदगी झंड बा फिर भी घमंड बा’ पर आधारित रैप सांग है. जो बेहद ही कर्णप्रिय है. गाने रिलीज़ होते ही इस गाने को अच्छा रिस्पांस मिलने लगा और लोगो के कमेंट भी काफी तादाद में आने लगे. 

जल्द अपनी अगली फिल्म में किरदार निभाएंगे थलपति विजय

अगर आपको नही पता तो बता दे कि लोगो ने कमेंट का जरिये बताया की गाना बेहद ही अच्छा है. गाने में अपनी मधुर आवाज दिया एक्टर से सिंगर बने राजू सिंह माही और उनका साथ दी हैं एक्ट्रेस से सिंगर बनी सोनालिका प्रसाद ने. इस गाने को लिखा है गीतकार आशुतोष तिवारी ने और मधुर संगीत से सजाया है संगीतकार अनुज तिवारी ने. यह रैप सांग देखने और सुनने में बेहद अच्छा लग रहा है. गाने में खुद राजू सिंह माही और सोनालिका प्रसाद ने परफॉर्म किया है. उनकी परफारमेंस काफी धमाकेदार है और गाना काफी रिच बन पड़ा है. सुनने में ऐसा नहीं लग रहा है कि उन्होंने पहली बार गाना गाया है. यह गाना जितनी बार सुना जाय, उतना ही कम होगा. घर बैठे लोगों का यह गाना खूब मनोरंजन करने वाला है.

 

इस साउथ एक्ट्रेस ने शराब की दुकाने खुलने पर जताया गुस्सा

ऐश्वर्या ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

कमल हासन ने TASMAC खोलने के लिए TN सरकार की खिंचाई की!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -