इस साउथ एक्ट्रेस ने शराब की दुकाने खुलने पर जताया गुस्सा
इस साउथ एक्ट्रेस ने शराब की दुकाने खुलने पर जताया गुस्सा
Share:

3 मई तक देशव्यापी लॉकडाउन के दूसरे चरण के समाप्त होने के बाद, स्वास्थ्य मंत्रालय ने दो और हफ्तों तक लॉकडाउन को बढ़ने का एलान कर दिया हैं, जिसमें ग्रीन जोन में कई अन्य शर्तों के अलावा और भी कई चीजे लागू कर दी है।

जंहा लॉक डाउन में मिली राहत के साथ  शराब की दुकानों सहित सोमवार से मणि की दुकानें खोली गईं और देश के कई स्थानों पर, शराब की दुकानों में भारी भीड़ देखने को मिली। जंहा बैंगलोर में स्थित एक शराब की दुकान पर ली गई विशेष तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी, जहाँ महिलाएँ एक कतार में खड़ी थीं। इस बात से साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस मनीषा यादव, जिन्हें वज़हक्कु एन 18/9 जैसी फ़िल्मों के लिए जाना जाता है, और इस आधार क़दल सर्वर आदि ने इस छवि पर ट्वीट करते हुए कहा है कि यहाँ कम से कम समानता का पालन किया जाना चाहिए।

वहीं बैंगलोर में स्थित शराब की दुकान की तस्वीर शेयर करते हुए मनीषा यादव ने लिखा है-  "I don't know if 33% (women's) quota was maintained properly before.. but at least here it seems like it's applied ?? .. separate queues for men and women are seen outside a liquor store across #Bangalore. #equality"

ऐश्वर्या ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

कमल हासन ने TASMAC खोलने के लिए TN सरकार की खिंचाई की!

जल्द अपनी अगली फिल्म में किरदार निभाएंगे थलपति विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -