जल्द अपनी अगली फिल्म में किरदार निभाएंगे थलपति विजय

टॉलीवुड के जाने माने एक्टरथलपति विजय को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अभिनेता विजय जिन्हें आखिरी बार एटली की फिल्म बिगिल में किरदार निभाते देखा गया था, जिसके बाद  लोकेश अग्रवाल द्वारा निर्देशित फिल्म मास्टर में उन्होंने अपनी शानदार भूमिका निभाई है. और जैसा कि फिल्म निर्माता कोरोनोवायरस महामारी के ख़त्म होने का इंतज़ार कर रहे है, ताकि इस फिल्म की रिलीजिंग का एलान किया जा सके, वहीं उन्होंने अभी से अपनी अगली फिल्म के लिए भी सोच लिया है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विजय से उनकी 65 वीं फिल्म के लिए चौथी बार उनकी थुप्पक्की, कथ्थी और सरकार के निर्देशक एआर मुरुगादोस के साथ टीम बनाने की उम्मीद है, जो उनकी 2012 की ब्लॉकबस्टर एक्शन थ्रिलर थुप्पाकी की अगली कड़ी है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि इस फिल्म को सन पिक्चर्स द्वारा निर्मित कहा जाता है, यह अनुमान लगाया गया है कि काजल अग्रवाल फिर से इस फिल्म के अहम् किरदार में नज़र आने वाली है. अब ताजा खबर यह है कि लोकप्रिय संगीत निर्देशक एस थमन को थलपति 65 के लिए संगीत स्कोर करने के लिए साइन किया जा सकता है, और अगर ऐसा होता है तो यह विजय के साथ उनकी पहली फिल्म होगी.

वेस्टर्न लुक में स्टाइलिश नजर आई अभिनेत्री पाओली दाम

राइमा सेन ने शेयर किया ये खूबसूरत फोटो

रिताभरी के इस खास वीडियो के लोग हुए दीवानें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -