महेश बाबू ने किया किल फेक न्यूज़ के एजेंडे का समर्थन
महेश बाबू ने किया किल फेक न्यूज़ के एजेंडे का समर्थन
Share:

टॉलीवुड की फिल्मों के जान कहे जाने वाले अभिनेता महेश बाबू को तो आप सभी जानते ही होंगे वह हमेशा ही अपनी फिल्मों और बातों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं हाल ही में सुपरस्टार महेश बाबू ने हैशटैग किल फेक न्यूज एजेंडे का समर्थन किया है. महेश बाबू दक्षिणी फिल्म उद्योग के समीक्षकों द्वारा प्रशंसित अभिनेताओं में से एक हैं और उनके प्रशंसक पूरे देश में हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार महेश बाबू ने अपने सोशल मीडिया पर फर्जी समाचार और गपशप करने वाली वेबसाइट्स के बारे में पोस्ट शेयर किया था. यह वेबसाइट अक्सर गलत सूचना फैलाने और मशहूर हस्तियों के बारे में झूठी खबर लिखते हैं.

ये ब्लॉग या गपशप वेबसाइट्स अपने पेज के व्यूज बढ़ाने के लिए अभिनेता की लोकप्रियता पर ब्रेक लगाते हुए, उनके बारे में गलत सूचनाएं फैलाते हैं. यह महत्वपूर्ण है कि इन वेबसाइट्स और अफवाहों पर रोक लगाई जाए ताकि वे बेतुकी अफवाहें फैलाना बंद कर सकें. महेश बाबू ने गलत जानकारी देने वालों पर रोक लगाने के लिए हैशटैग किल फेक न्यूज के टैग के तहत अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट को शेयर किया है और लिखा है, मैं इस एजेंडे का समर्थन करता हूं. हैशटैग किल फेक न्यूज हैशटैग किल गाॉसिप वेबसाइट्स.

सयंतिका बैनर्जी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया ये मजेदार वीडियो

ट्रेडिशनल लुक में नजर आई यह बंगाली अभिनेत्री, यहाँ देखे संस्कारी फोटो

बंगाली एक्ट्रेस सयंतिका ने सोशल मीडिया पर शेयर की ये पूरानी तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -