ऐश्वर्या ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
ऐश्वर्या ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या लक्ष्मी को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं युवा अभिनेत्री ऐश्वर्या लिक्ष्मी ने अपनी पहली ही फिल्म 'Njandukalude Nattil Oridavela' में मुख्य भूमिका निभाते हुए अपने फैंस के दिलों को जीत लिया और अब न केवल टीवी पर बल्कि तमिल सिनेमा में भी इसकी बहुत अधिक मांग है. वहीं वह अपनी आगामी फिल्म 'Jagame Thandhiram' धनुष के साथ भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाली है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐश्वर्या ने हाल ही में नीले रंग की रेशम की साड़ी  पहने हुए खुद की एक तस्वीर पोस्ट की है, और इस तस्वीर के साथ उन्होंने अपनी माँ की तस्वीर भी शेयर की है जिसमे दोनों ने ही एक ही रंग की साड़ी पहने हुई है. उन्होंने शेयर किया है कि उन्होंने जो साड़ी पहनी है, वह उनकी मां की है और उनकी इस तस्वीर ने फैंस का सारा ध्यान अपनी और आकर्षित कर लिया है, वहीं  मोलीवुड के निर्देशक बासिल जोसेफ ने विश्वास जताया है कि अगर उनकी झलक मिलती है तो ऐश को बॉलीवुड निर्देशक संजय लीला भंसाली द्वारा तुरंत कास्ट किया जाएगा.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Also .. Ammas saree

A post shared by Aishwarya Lekshmi (@aishu__) on

ऐश्वर्या लक्ष्मी भी मणि रत्नम के ड्रीम प्रोजेक्ट 'पोन्नियिन सेलवन' में विक्रम, कार्थी, जयम रवि, त्रिशा, ऐश्वर्या बच्चन, जयराम, प्रभु, सरथकुमार और विक्रम प्रभु की भूमिका निभा रही हैं.

वेस्टर्न लुक में स्टाइलिश नजर आई अभिनेत्री पाओली दाम

राइमा सेन ने शेयर किया ये खूबसूरत फोटो

रिताभरी के इस खास वीडियो के लोग हुए दीवानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -