5 करोड़ रूपए के मामले में इस मशहूर एक्टर को हुई जेल,
5 करोड़ रूपए के मामले में इस मशहूर एक्टर को हुई जेल,
Share:

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार और अपनी कॉमेडी के लिए प्रसिद्द राजपाल यादव को लेकर हाल ही में एक चौकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल राजपाल को चेक बाउंस मामले में दिल्ली हाईकोर्ट ने तीन महीनों के लिए जेल भेज दिया है. जी हाँ... जानकारी के मुताबिक राजपाल ट्रायल कोर्ट के सामने समझोते की रकम नहीं दे पाए थे जिसपर कोर्ट ने कड़ा रुख अपनाते हुए राजपाल को तीन महीने की जेल की साझा सुनाई है.

रिपोर्ट्स की माने तो राजपाल का ये मामला साल 2010 का है जब उन्होंने बैंक से 5 करोड़ रूपए का लोन लिया था. लेकिन इस लोन को राजपाल चुका नहीं पाए और फिर ये मामला कोर्ट तक पहुंच गया. इसके बाद कोर्ट में इस बात पर समझौता हुआ कि इस साल राजपाल यादव 10 करोड़ 40 लाख की रकम चुकाने वाले हैं लेकिन ऐसा नहीं हुआ जिस वजह से उन्हें अब जेल भेज दिया गया है.

आपको बता दें मध्यप्रदेश के इंदौर के रहने वाले सुरेंदर सिंह से राजपाल यादव ने कुछ निजी वजह बताते हुए कुछ रकम उधार ली थी. लेकिन इस रकम को वापिस करने के लिए राजपाल यादव ने एक्सिस बैंक मुंबई का एक चेक सुरेंदर सिंह को दिया, जो कि सितंबर 2015 में बैंक में जमा करने पर बाउंस हो गया. इसके बाद सुरेंदर सिंह ने कानूनी तरह से इस मामले को चलाया. सूत्रों की माने तो राजपाल यादव जेल पहुंच चुके हैं.

क्यों कहा प्रियंका ने कि 'हमारी शादी के बाद मेहमानों को लगेंगी छुट्टियां' !

सौतेले भाई तैमूर को लेकर सारा ने दिया शॉकिंग बयान

उरी टीज़र : सामने आया 'उरी' का नया टीज़र, कुछ ही दिनों में आएगा ट्रैलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -