क्यों कहा प्रियंका ने कि 'हमारी शादी के बाद मेहमानों को लगेंगी छुट्टियां' !
क्यों कहा प्रियंका ने कि 'हमारी शादी के बाद मेहमानों को लगेंगी छुट्टियां' !
Share:

प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकी सिंगर निक जोनास की शादी की रस्में जोधपुर में शुरू हो चुकी हैं. आज उनका संगीतर है और सभी उनकी तस्वीरों के बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन इनकी शादी में भी फ़ोन ले जाना मना है. दोनों अपने-अपने परिवारों के साथ जोधपुर पहुंच चुके हैं. कुछ ही देर में दोनों की मेहंदी और संगीत सेरेमनी शुरू होने वाली है. इसी बीच प्रियंका ने वोग को दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर कई बातें शेयर की. उसी में प्रियंका ने कहा था, 'हमारी शादी के बाद मेहमानों को छुट्टियों की जरूरत पड़ेगी.' अब ऐसा क्यों कहा ये अच्छे से वही बता सकती हैं.  

इसके अलावा शादी से पहले कुछ प्री वेडिंग सेलिब्रेशन्स होंगे जैसे मेहंदी, संगीत, हल्दी और कॉकटेल पार्टी. दोनों की शादी हिन्दु और क्रिश्चन ट्रेडिशन्स के मुताबिक होगी. दोनों शादी उम्मेद भवन के अलग-अलग लोकेशन में होगी. शादी केबाद छुट्टियां तो लगने ही वाली है क्योंकि ग्रैंड शादी जो है. बता दें, हिन्दु शादी के दौरान निक पगड़ी के साथ बंधगला पहनेंगे. रिपोर्ट्स के अनुसासर, 'प्रियंका ने जब निक से पूछा कि क्या वो हिन्दु शादी के दौरान घोड़े पर बैठ सकते हैं तो निक ने कहा था, हां मैं ये कर सकता हूं और मुझे इसका बेसब्री से इंतजार है.' 

अब तो ये ये सब देखने के लिए उनके फैंस और भी बेताब हो गए हैं कि कब उनकी तस्वीर आएंगे और कब वो देख पाएंगे. निक को घोड़ी पर देखना अपना आप में ही मज़ेदार बात है. इसके अलावा दीपिका-रणवीर की तर्ज पर ही प्रियंका ने भी अपनी शादी को प्रायवेट रखने का फैसला किया है. इसलिए इनकी शादी में मेहमानों के मोबाइल फोन बैन रहेंगे और कोई भी तस्वीर बाहर नहीं जा पाएगी.

शादी से पहले निक ने नहीं दी 'KISS' तो गुस्से से बौखलाई प्रियंका!

राजस्थान: जोधपुर का उमेद भवन है रॉयल वेडिंग के लिए परफेक्ट डेस्टिनेशन

प्रियंका की शादी में आने वाले मेहमानों को दिया जा रहा है इतना कीमती तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -