सौतेले भाई तैमूर को लेकर सारा ने दिया शॉकिंग बयान
सौतेले भाई तैमूर को लेकर सारा ने दिया शॉकिंग बयान
Share:

केदारनाथ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों एक बार फिर अपने भाई तैमूर के कारण चर्चाओं में आ गई है. दरअसल सारा इन दिनों अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में सारा एक टीवी शोज में फिल्म के प्रमोशन के लिए गई थी इस दौरान उन्हें तैमूर अली खान का एक डॉल गिफ्ट में दिया गया. सारा के इस खास पल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही हैं.

तैमूर डॉल पाने के बाद सारा अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, 'उन्हें सिंगिंग रियेलिटी शो सारेगामापा में उनके छोटे भाई तैमूर अली खान का डॉल गिफ्ट में दिया गया.' आपको बता दें इस शो पर सारा के साथ उनके को-स्टार सुशांत सिंह राजपूत और कंपोजर अमित त्रिवेदी भी उपस्थित हुए थे. सारा अली खान ने इंटरव्यू के दौरान शो से जुड़े कुछ बेहद फनी मोमेंट की यादें शेयर की. सारा ने बताया कि, 'उन्हें तैमूर का डॉल दिया गया और इसके बाद उन्हें उसे दूध पिलाने को कहा गया.'

जी हाँ... उन्होंने कहा कि, 'शो पर अमित सर और सुशांत सिंह राजपूत भी मेरे साथ थे. वहां मुझे ये करने को कहा गया. ये सच में बहुत ही ऑकवर्ड था. मुझे कहा गया दूध पिलाओ बच्चे को. मुझे लगा ये क्या हो रहा है... मेरे हाथों में मेरा छोटा भाई था और मुझे बॉटल का दूध उसे पिलाने को कहा गया. ये पूरा मोमेंट बेहद अजीब था.' आपको बता दें कि मार्केट में कुछ दिन पहले ही हूबहू तैमूर जैसा दिखने वाला खिलौना आया है. वहीं सारा की फिल्म की बात करे तो ये 7 दिसंबर को रिलीज़ होगी.

फेक अकाउंट पर हॉट मॉडल के फोटोज देख ये काम करती है सारा अली खान

इन तस्वीरों में सारा अली खान की खूबसूरती देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने

फिर मुसीबत में फंसी 'केदारनाथ', हाई कोर्ट पहुंची याचिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -