छेड़छाड़ का शिकार हुई ये अभिनेत्री
छेड़छाड़ का शिकार हुई ये अभिनेत्री
Share:

कैटरीना कैफ की कॉपी माने जाने वाली हीरोइन जरीन खान का कहना है कि हाल ही में हुए एक प्रमोशनल इवेंट के  दौरान उनके साथ छेड़छाड़ हुई. और इस घटना के वक़्त फिल्म के मेकर्स बियर पीने में बिजी थे. हालांकि, फिल्म के प्रोड्यूसर श्याम बजाज ने इसे झूठ बताया है.

प्रोड्यूसर के करीबी सूत्रों के मुताबिक, "जरीन और उनकी टीम को टूर का पूरा शेड्यूल दो दिन पहले ही दे दिया गया था, लेकिन वे सभी कमिटमेंट्स यहां तक कि प्रेस कॉन्फ्रेंस और स्पॉन्सर विजिट से भी पलट गई. उन्होंने प्रमोशन भी पूरा नहीं किया जिससे मेकर्स की परेशानी बढ़ गई, जिन्हें ढेर सारा पैसा लौटाना था. इस पूरी घटना के बाद वे उन्हीं स्पॉन्सर्स कार में बैठी थीं, जिनपर वे चिल्लाई थीं. स्पॉन्सर्स ने कार की चाबी निकाल ली थी, लेकिन मेकर्स ने उनके लिए दूसरी कार अरेंज कराई और सुरक्षित होटल तक भिजवाया. इसके बाद वे बिना उन्हें बताए मुंबई लौट गईं."

ज़रीन न बताया कि, "सिक्युरिटी बहुत कम थी और रोड पर भीड़ मेरे बेहद नजदीक आ गई, मैं छेड़छाड़ की कगार पर थी. किसी तरह मैंने सिक्युरिटी गार्ड्स से कहा कि वे होटल तक पहुंचने के लिए मुझे उनकी कार दे दें." जरीन ने आगे कहा, "जो हुआ मैं उसे और बर्दाश्त नहीं कर सकती थी. इसलिए अपने स्टाफ के साथ ओला (कैब) पकड़कर एयरपोर्ट पहुंची और रात ढाई बजे की फ्लाइट से मुंबई लौटी. मेरा स्टाफ अगले दिन आ पाया, क्योंकि उनके पास वापसी का टिकट नहीं था." जरीन ने इस दौरान यह भी बताया कि उनके स्टाफ को मेकर्स की ओर से आजतक कोई पेमेंट नहीं किया गया है.

गुजरात चुनाव: कांग्रेस की पहली लिस्ट जारी, पटेलों को मिला मौका

टेस्ट मैच में पुजारा ने बनाया रिकॉर्ड

हरयाणवी गाने पर इस लड़की ने किया बेहतरीन डांस जो हो रहा है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -