रितुपर्णा सेनगुप्ता फिल्म ' नमक ' में इस अभिनेता के साथ स्क्रीन करेंगी शेयर
रितुपर्णा सेनगुप्ता फिल्म ' नमक ' में इस अभिनेता के साथ स्क्रीन करेंगी शेयर
Share:

बंगाली अभिनेत्री रितुपर्णा सेनगुप्ता बंगाली सिनेमा की सबसे भव्य डीवा हैं। हाल ही में आई खबर के अनुसार, अभिनेत्री जल्द ही अभिनेता चंदन रॉय सान्याल के साथ एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म में नजर आएंगी, जिसका नाम नमक है। फिल्म नमक ’सनी राय द्वारा निर्देशित है और यह जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। इस फिल्म का संगीत रणजोय भट्टाचार्जी ने दिया है, जबकि अयान सिल फोटोग्राफी के निदेशक होंगे।

फिल्म 'नमक' की कहानी शंकर (चंदन रॉय) नामक अंतर्मुखी वास्तुकार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अपने बॉस, माया (रितुपर्णा सेनगुप्ता) की प्रेमिका से प्यार हो जाता है। वह एक लेखक है जो अपनी पहली तारीख पर एक अजीब झूठ के कारण शंकर से प्रभावित है। फिल्म की शूटिंग कोलकाता और दार्जिलिंग में की गई है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, मुख्य अभिनेता चंदन ने कहा कि यह फिल्म उन्हें हॉलीवुड फिल्म "ब्लू वेलेंटाइन" की याद दिलाती है। उनके अलावा, फिल्म निर्माता सनी राय ने कहा- "मैं इस तरह के अद्भुत अभिनेताओं, चालक दल और सहायक प्रोडक्शन हाउस पी और पी एंटरटेनमेंट के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। मैं आपको एक बहुत ही प्यारी प्रेम कहानी पेश कर रहा हूं, जो एक असामान्य युगल के बारे में है।"

कोरोना पॉजिटिव परीक्षण के बाद मैं निराश महसूस कर रहा था: अबीर चटर्जी

एना साहा ने अपनी दुबई यात्रा से शेयर किया अद्भुत वीडियो

'सुवर्णा सुपर स्टार' में शामिल होंगे ये सितारें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -