कोरोना पॉजिटिव परीक्षण के बाद मैं निराश महसूस कर रहा था: अबीर चटर्जी
कोरोना पॉजिटिव परीक्षण के बाद मैं निराश महसूस कर रहा था: अबीर चटर्जी
Share:

मशहूर बंगाली अभिनेता अबीर चटर्जी अपनी फिल्मों या अभिनय के कारण हमेशा चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर ' असुर ' स्टार अपनी फिल्मों के लिए नहीं बल्कि चर्चा में हैं, पहले अबीर कोरोना पॉजिटिव टेस्ट किया गया था और अब उन्होंने अपनी रिकवरी जर्नी के बारे में बात की। खबर थी कि अबीर ने 19 दिसंबर को कोरोना पॉजिटिव का परीक्षण किया लेकिन अब वह बरामद हो गया है और अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स के लिए शूटिंग शुरू करेगा।

इस घातक कोरोनावायरस से अपनी रिकवरी यात्रा के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, मैंने शूटिंग के दौरान हर संभव एहतियात का पालन किया, लेकिन परीक्षण सकारात्मक ने मुझे बहुत निराश किया। मेरे दोस्तों और सहयोगियों ने सैनिटाइजर्स, मास्क और कीटाणुनाशकों के बारे में इतनी नकचढ़ा होने के लिए मेरा मजाक उड़ाया। मैंने पिछले 9 महीनों से काम को छोड़कर कहीं भी जाना बंद कर दिया था। कोई आश्चर्य नहीं कि मैं सकारात्मक परीक्षण पर कुंठित महसूस किया।

जब अबीर ने कोरोना पॉजिटिव टेस्ट किया तो वह तुरंत अपने परिवार के सदस्यों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एक होटल और चेक-इन में चले गए। लेकिन बाद में उन्होंने पाया कि उनके माता-पिता, पत्नी और बेटी ने भी कोरोना पॉजिटिव का परीक्षण किया। इस बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा, शुक्र है, हम के माध्यम से खींच लिया। अब, विशेष रूप से वरिष्ठ सदस्यों के लिए वसूली के बाद अधिक सावधानी बरतने की आवश्यकता है। आत्मसंतुष्टि या किसी के गार्ड को नीचे देने के लिए कोई जगह नहीं है। हाल ही में अभिनेता ने भी अपने साथ खूबसूरत तस्वीर शेयर कर अपने जन्मदिन पर असुर की सह-कलाकार नुसरत जहां को शुभकामनाएं दीं।

एना साहा ने अपनी दुबई यात्रा से शेयर किया अद्भुत वीडियो

'सुवर्णा सुपर स्टार' में शामिल होंगे ये सितारें

प्रशंसकों ने चेन्नई में किया प्रदर्शन, कहा- 'राजनीति में आएं रजनीकांत'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -