रजनीकांत के साथ इस हॉट एक्ट्रेस ने थामा तिरंगा और बोल दी बड़ी बात

15 अगस्त को आजाद भारत की 72वीं वर्षगांठ मनाई गई और पूरा देश जश्न के माहौल में डूबा हुआ था तो वही भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज कलाकारों ने भी झंडा लेकर देश की आजादी के जश्‍न को धूम धाम से मनाया. हाल ही में भोजपुरी जगत की क़्वीन कही जाने वाली मशहूर अदाकारा रानी चटर्जी की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमे वह हाथ में तिरंगा थामे नजर आ रही हैं. रानी का कहना हैं कि उन्हें गर्व है कि वह भारत देश की निवासी हैं.

उन्होंने कहा कि वह बार-बार इस भूमि पर जन्म लेना चाहेंगी. इसके अलावा रानी ने कहा कि भारत का तिरंगा झंडा उन्‍हें हर बार गौरवान्वित करता हैं और वह अपने देश से बहुत प्यार करती है. इस दौरान रानी के साथ भोजपुरी जगत के जाने माने अभिनेता रजनीकांत भी मौजूद थे. खबरों की माने तो रानी और रजनीकांत जल्द ही फिल्म ‘जीरो बनल हीरो’ में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, इस फिल्म के निर्माता सत्‍येंद्र शुक्‍ला और निर्देशक दीपक त्रिपाठी हैं, प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं.

इस फिल्म में रानी और रजनीकांत के अलावा संजय पांडेय, आदित्य मोहन, भावना सिंह चौहान , अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, सोनू पांडेय जैसे मशहूर कलकार नजर आने वाले हैं. गौरतलब है कि अभिनेत्री रानी चटर्जी भोजपुरी जगत की एक मशहूर अदाकारा हैं जो भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक खास पहचान रखती है. अब वह जल्द ही फिल्म ‘जीरो बनल हीरो’ के जरिये बॉक्स ऑफिस पर धमाल करने वाली है.

ये भी पढ़े

देशभक्ति का जज्बा जगाएगी "इंडियन विराज"

मावली बनकर लोगों के बीच छाया यह भोजपुरी अभिनेता

'पापा से परमिशन' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -