देशभक्ति का जज्बा जगाएगी "इंडियन विराज"

देशभक्ति का जज्बा जगाएगी

भोजपुरी जगत के मशहूर अभिनेता प्रिन्स सिंह राजपूत अक्सर अपनी फिल्मों के जरिये बॉक्स ऑफिस पर धमाल करते है. खास बात यह है कि जब उनकी फिल्में आती है तो दर्शक बड़ी बेसब्री से इन्तजार करते हैं. अब इन दिनों प्रिन्स सिंह राजपूत अपने आगामी फिल्म "इंडियन विराज" को लेकर व्यस्त हैं. अब हाल ही में फिल्म का ट्रेलर जारी किया है जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

ट्रेलर को लोगों ने काफी पसंद किया है साथ ही सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है. फिल्म के इस टीजर में अभिनेता प्रिन्स सिंह राजपूत जबरदस्त डायलॉग बोलते नजर आ रहे हैं वही अभिनेत्री रितिका शर्मा बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. बता दें कि इस फिल्म के दीपक जैन व निर्देशक रमाकांत प्रसाद हैं. फिल्म में अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत के अलावा भी भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता जमाल खान भारतीय सेना के अधिकारी की भूमिका में दिखाई दें रहे हैं.

जल्द सोशल मीडिया पर धमाका करेंगे 'मुन्‍ना मवाली’

फिल्म निर्माता का कहना है कि उनकी यह फिल्म बाकी भोजपुरी फिल्मों से बेहद अलग है. फिल्म में अभिनेता प्रिंस और जमाल खान के अलावा भी हीरा यादव, अभिनेत्री रूपा सिंह, पलक तिवारी, सोनिया मिश्रा जैसे कलाकार नजर आएंगे. फिल्म ट्रेलर के  लॉन्चिंग के दौरान भोजपुरी जगत की कई नामचीन हस्तियां मौजूद थी. फिल्म के निर्माता दीपक जैन का कहना हैं कि जल्द ही फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर दी जाएगी. गौरतलब है कि अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत भोजपुरी जगत के दिग्गज सुपरस्टार हैं जिन्होंने इससे पहले कई फिल्मों में काम किया है.

ये भी पढ़े

मावली बनकर लोगों के बीच छाया यह भोजपुरी अभिनेता

'पापा से परमिशन' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

जल्द सोशल मीडिया पर धमाका करेंगे 'मुन्‍ना मवाली’

?