ऐतिहासिक और आध्यात्मिक शो से इस एक्टर का है ख़ास जुड़ाव
ऐतिहासिक और आध्यात्मिक शो से इस एक्टर का है ख़ास जुड़ाव
Share:

हाल ही में अभिनेता रजनीश दुग्गल ने अपने किरदार के बारे में बात की है. वह इन दिनों एक टीवी शो में भगवान कृष्ण के रूप में दिख रहे हैं और रजनीश मानते हैं कि युद्ध, ऐतिहासिकता और आध्यात्मिकता के साथ उनका पिछले जन्म का कुछ संबंध है क्योंकि ऐसी कहानियां उन्हें आकर्षित करती हैं.

जी हाँ, आप सभी को याद हो रजनीश इससे पहले ऐतिहासिक फिक्शन शो 'आरंभ' में काम कर चुके हैं और अब 'श्रीमद भगवत महापुराण' में भगवान कृष्ण के रूप में छोटे पर्दे पर उन्होंने वापसी की है. इसी के साथ हाल ही में बातचीत में रजनीश ने बताया, "युद्ध, ऐतिहासिकता और आध्यात्मिकता के साथ निश्चित रूप से मेरे पिछले जन्म के कुछ संबंध हैं. इस तरह की कहानियां मुझे सम्मोहित करती हैं. ये मुझे अपनी ओर खींचते हैं. यद्यपि 'श्रीमद..' केवल एक पौराणिक कथा सीरीज नहीं है बल्कि यह एक ऐसा शो है जिसके साथ कई सारी सीख और ज्ञान जुड़ी हुई हैं."

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "मैं बचपन से ही भगवान कृष्ण का बहुत बड़ा अनुयायी रहा हूं. यह कृष्ण के प्रति प्यार ही है जिससे मैं इस किरदार के प्रति आकृष्ट हुआ. सबसे जरूरी बात, इस किरदार के साथ मैं अपने माता-पिता को श्रद्धांजलि अर्पित कर सकता हूं जो अब वृंदावन (कृष्ण की भूमि) में रहते हैं. मुझे एक ही बात का अफसोस है कि इसकी शूटिंग के दौरान मैंने अपने पिता को खो दिया, जो इस कार्यक्रम को देखने के लिए बेहद उत्सुक थे." आप सभी को याद हो इससे पहले भी स्वप्निल जोशी और सौरभ राज जैन जैसे कई अभिनेता भगवान कृष्ण की भूमिका निभा चुके हैं और दोनों को उन भूमिकाओं में खूब पसंद किया गया और अब रजनीश को भी खूब पसंद किया जा रहा है.

रेलवे स्टेशन पर सोता था यह एक्टर, इस वजह से नहीं देता था कोई काम

रोहित संग जमकर एन्जॉय कर रहीं हैं सृष्टि रोड़े लेकिन इस कारण लोग दे रहे गालियां

सगाई टूटने के बाद इस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, हुई पिता की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -