हम सम्मान लौटाने के मुद्दे पर बात करने को तैयार
हम सम्मान लौटाने के मुद्दे पर बात करने को तैयार
Share:

नई दिल्ली : जिस बात की चर्चा से देश का हर आम से लेकर खास आदमी प्रभावित हो रहा है, पूरे देश में हो-हल्ला व हंगामा मचा है, उस बात की जानकारी भारत के गृह मंत्री को नही है। केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह का कहना है कि ये बवाल किस बात पर हो रही है, मुझे समझ में नही आ रहा है। आखिर कारण क्या है। एक चैनल से बातचीत में उन्होने कहा कि वो उन सभी लोगो से बैठकर बातचीत करना चाहते है, जो अवॉर्ड लौटा रहे है। इसके लिए मैंने सबको आमंत्रित भी किया था, पर किसी ने कोई जवाब ही नही दिया।

सिंह का कहना है कि मैं एक बार फिर से उन सबको बात करने के लिए आमंत्रित करना चाहता हूँ। जानना चाहता हूँ कि आखिर क्यों असहिष्णुता बढ़ी है। उन्हें क्यों ऐसा लगता है। आइए मिलकर इसका समाधान निकालते है। ऐसी समस्याओं का समाधान बात चीत से ही संभव है। पीएम की चुप्पी पर वो बोले कि प्रधानमंत्री के कुछ लिमिटेशन है, वो हर मुद्दे पर अपनी राय नही दे सकते है। सभी मंत्रालय को उनके अधिकार क्षेत्र का पता है, ऐसे में पीएम को बोलने की आवश्यकता नही है।

प्रतिष्ठा पर सवाल उठाते हुए सिंह ने कहा कि जिस तरह लोग बार-बार पीएम से बयान देने की मांग और उनका इस्तीफा मांग रहे हैं वह क्रेडिबिलिटी क्राइसिस क्रिएट करने की साजिश है। उन्होंने कहा कि अगर किसी संवैधानिक पद की प्रतिष्ठा को गिराने की ऐसी ही कोशिश होती रही तो देश टूट जाएगा।

वर्तमान परिस्थिति पर वो बोले कि कोई भी बात करने को तैयार ही नही है। सरकार तैयार है, लेकिन कोई आ ही नही रहा तो समाधान कैसे ढूंढे। नफरत फैला कर सरकार देश नही चला सकती। नेता क्या बोल रहे है, मैं उस पर टिप्पणी नही करना चाहता हूँ। छोटा राजन के मुद्दे पर वो बोले कि हम दाउद को भारत लाने का कोई वादा नही कर रहे है। काम कर रहे है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -