पाक को कल देंगे मुंहतोड़ जवाब : राजनाथ सिंह

नई दिल्ली : भारत-पाक समेत पूरी दुनिया इस समय ईद के जश्न में डूबी हुई हैं. लेकिन हमेशा अपनी नापाक हरकत के लिए पहचाना जाने वाला पड़ोसी राष्ट्र पाकिस्तान आज भी भारत पर हमले करने से बाज नहीं आया. पाक की ओर से आज भी अरनिया और नौशेरा में सीजफायर का उल्लंघन किया गया. इसमें एक जवान सुनील गुरुंग शहीद हो गया. इस पर अब भारतीय सरकार कल से बड़ा रूख़ अपनाने जा रही हैं. बता दे कि रमजान माह के चलते भारत सरकार ने सीजफायर किया था. 

भारत सरकार अब आज ईद के साथ रमजान की समाप्ति पर पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देगी. इस सम्बन्ध में भारत के केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान को उसकी इस हरकत का जवाब अब कल रविवार को दिया जाएगा. 

सरकार ने अपने संकेतों में साफ़ कर दिया है कि कल से सीजफायर की समाप्ति के साथ ही आतंकियों और पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा. गौरतलब है कि रमजान माह के चलते जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने पीएम मोदी से एक माह तक सीजफायर किए जाने का आग्रह किया था. जहां सरकार ने उनके इस फैसले को मंजूरी दी थी. लेकिन पाकिस्तान लगातार भारत पर हमले करते रहा हैं. हाल ही में बुधवार को पाक गोलीबारी में 4 जवान शहीद हो गए थे. वहीं आज और कल भी देश के 1-1 जवानों ने भारत माता पर अपने प्राण न्यौछावर कर दिए थे. 

केजरीवाल पहले संविधान पढ़ें - शीला दीक्षित

आधी रात को घर लौट रहे थे 3 दोस्त, फिर रास्ते में घटी यह रूह कंपाने वाली घटना

कलयुगी माँ ने बच्ची को चौखट से लटका के पीटा, वीडियो वायरल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -