आधी रात को घर लौट रहे थे 3 दोस्त, फिर रास्ते में घटी यह रूह कंपाने वाली घटना
आधी रात को घर लौट रहे थे 3 दोस्त, फिर रास्ते में घटी यह रूह कंपाने वाली घटना
Share:

पुष्कर : पिछले दिनों जयपुर से फरीदाबाद जा रही एक यात्री बस का संतुलन बिगड़ने से करीब 17 लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा था. वहीं अब पुष्कर से एक और दुर्घटना का मामला सामने आया हैं. जहां बीती रात एक सड़क हादसे में 3 दोस्तों में से 2 की मौत हो गई. जबकि एक दोस्त घायल हो गया. ख़बरों के मुताबिक, एक पिकअप ने स्कूटी पर सवार तीन दोस्तों को टक्कर मार दी, जिसमे दो युवकों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार-शनिवार के दरम्यान यह बड़ा हादसा हुआ. जिसमे पुष्कर के रहने वाले राहुल पाराशर, अजमेर निवासी रॉकी उर्फ राकेश की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं इस हादसे में घायल हुए युवक की पहचान वैभव कौशिक के रूप में हुई हैं. बताया जा रहा है कि तीनों ही दोस्त रात के समय तिलोरा स्थित रेस्टोरेंट पर खाना खाने गए थे. तीनों दोस्त खाना खाकर स्कूटी से अपने घर की ओर लौट रहे थे, तब ही उन्हें पिकअप ने अपनी चपेट में ले लिया. 

पुलिस ने बताया कि स्कूटी सवार तीनों ही युवकों को गनाहेड़ा रोड स्थित यात्री कर नाके के पास पिकअप ने टक्कर मार दी. इस मामले में फ़िलहाल पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों का पीएम कर उन्हें परिजनों को सौंप दिया हैं. फ़िलहाल पिकअप चालक की तलाश जारी हैं. 

भूख हड़ताल वालों के सामने आलू के पराठे खाते हैं केजरीवाल -प्रवेश सिंह

नोटबंदी के बाद जनधन में तब्दील हुआ कालाधन- भाजपा नेता

मध्यप्रदेश : पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए DGP, CS पहुंचे मोहनपुरा बांध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -