देर रात सास के अंतिम संस्कार में पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह

बनारस: केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह सोमवार को अपनी सास समुद्री देवी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बनारस पहुंचे. यहाँ के मणिकर्णिका घाट पर समुद्री देवी का अंतिम संस्कार किया गया. राजनाथ सिंह ने यहाँ पहुँच अपनी सास को अंतिम विदाई दी. कुछ देर के लिए पहुंचे गृहमंत्री जल्द ही घाट से निकल गए. ह के राजनाथ के साथ उनके बेटे विधायक पंकज सिंह व नीरज सिंह भी मौजूद रहे.

अपनी सास को अंतिम नमन करने के बाद गृहमंत्री निकल गए लेकिन पंकज सिंह और नीरज सिंह अपनी नानी को कंधा दिया. अंतिम संस्कार का कार्यक्रम समाप्त होने तक पंकज और नीरज दोनों घात पर ही मौजूद रहे. समुद्री देवी को उनके बेटे ने मुखाग्नि दी.  मणिकर्णिका घाट पर गृहमंत्री के अलावा उनके कई रिश्तेदार भी पहुंचे. समुद्री देवी के अंतिम संस्कार में  स्थानीय विधायक सौरभ श्रीवास्तव, पूर्व महापौर रामगोपाल मोहले समेत काफी संख्या में भाजपा से जुडे़ अन्य लोग भी मौजूद रहे.

बता दें कि राजनाथ सिंह की सास समुद्री देवी (87) का रविवार को निधन हो गया था. वह लंबे समय से बीमार चल रही थीं. निधन की सूचना मिलते ही मिर्जापुर में एक विवाह समारोह में शामिल होने गए गृहमंत्री देर रात ही वाराणसी पहुँच गए थे. 

 

'ऑपरेशन ब्लू स्टार' सबसे बड़ी भूल थी -सुब्रमण्यम स्वामी

एम्स को लालू का लिखा पत्र वायरल, पढ़े आप भी

ऑफिस के कंप्यूटर में भूलकर भी ना करें ये चार काम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -