राजकुमार राव ने अपनी पत्नी पत्रलेखा के बारे में लिखा
राजकुमार राव ने अपनी पत्नी पत्रलेखा के बारे में लिखा
Share:

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने नवंबर 2021 में चंडीगढ़ में शादी की थी। दोनों ने अपनी शादी के कई वीडियो साझा किए थे, लेकिन वीडियो का मुख्य आकर्षण अंत में था जब राजकुमार राव द्वारा पत्रलेखा के माथे पर सिंदूर लगाने के बाद, वह आगे झुकता है और उसे इशारे का जवाब देने के लिए कहता है। मुस्कान के बीच पत्रलेखा भी अपने पति के सिर पर सिंदूर लगाती है।

हाल ही में राजकुमार ने खुलासा किया है कि पत्रलेखा ने अपनी शादी में अपने माथे पर सिंदूर क्यों लगाया। 

अभिनेता ने कहा, "मैंने वास्तव में सभी टिप्पणियों को नहीं पढ़ा था, लेकिन मुझे पता है कि बहुत से लोगों ने इसे उठाया और बहुत सारे लेख लिखे जा रहे थे, एक अच्छे तरीके से। लोगों ने इसकी सराहना की और यह कुछ ऐसा था जो बहुत आवेगी था। हम में से किसी ने भी इसकी योजना नहीं बनाई थी"।

उन्होंने कहा, "मैं एक ऐसा व्यक्ति हूं जो वास्तव में समानता में विश्वास करता है और कभी भी मेरे नीचे किसी को नहीं देखूंगा। हम दोनों समान हैं और ऐसा ही होना चाहिए।

राजकुमार राव अपनी आगामी फिल्म, HIT: The First Case की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं। फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में हैं और यह इसी नाम की तेलुगु फिल्म का रीमेक है। शैलेश कोलानू द्वारा निर्देशित यह फिल्म 15 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

हिट राजकुमार में अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए साझा किया कि कोई भी चरित्र आसान नहीं है जहां तक एक अभिनेता अपनी प्रगति के लिए ऐसा कर रहा है। "

'कमर 24 इंच और छाती 36 होने पर मिलता था काम', काजोल का चौकाने वाला खुलासा

'25 लाख रुपए लो और पत्नी बन जाओ', इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का गंदा राज

वाणी को भीड़ से बचाते दिखे रणबीर कपूर, वीडियो देख खुश हो गए लोग

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -