वाणी को भीड़ से बचाते दिखे रणबीर कपूर, वीडियो देख खुश हो गए लोग
वाणी को भीड़ से बचाते दिखे रणबीर कपूर, वीडियो देख खुश हो गए लोग
Share:

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आजकल अपनी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जी दरअसल जल्द आप उन्हें फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) में देखने वाले हैं और वह इसी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में वो वाणी कपूर (Vaani Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) के साथ दिखाई देंगे। जी हाँ और इस फिल्म में रणबीर पहली बार एक डकैत की भूमिका निभा रहे हैं। हालाँकि 'शमशेरा' की रिलीज डेट नजदीक आ रही है तो फिल्म की टीम इसके प्रमोशन में तेजी से लग गई है। जी दरअसल अब हाल ही में फिल्म के लीड एक्टर रणबीर और वाणी कपूर लोगों की भीड़ के बीच फंस गए जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

जी दरअसल सेलिब्रिटी फोटोग्राफर वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रणबीर कपूर और वाणी कपूर भीड़ के बीच नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं वाणी भीड़ की वजह से एक कोने में खड़ी होती हैं लेकिन इसी बीच वहां आकर रणबीर उन्हें बाहर निकालते हैं। फिलहाल फैंस सोशल मीडिया पर एक्टर के केयरिंग नेचर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। दूसरी तरफ, वीडियो में देख सकते हैं कि वाणी ने एक बेज कलर की खूबसूरत ट्यूब ड्रेस पहनी थी जिसमें वो बहुत ही ग्लैमरस दिख रही थीं।

इस समय सोशल मीडिया पर वाणी का ये अवतार लोगों को पसंद नहीं आ रहा है और लोग गुस्सा निकाल रहे हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि रणबीर को आखिरी बार साल 2018 में फिल्म 'संजू' में देखा गया था। वहीं अब करीब चार साल के बाद उनकी फिल्म 'शमशेरा' 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

अनिल कपूर संग काम करने पर बेहद नर्वस थे मनीष, बताया अनुभव

लिट्टी-चोखा बनाते नजर आया ये मशहूर अभिनेता, वीडियो वायरल

रणबीर कपूर ने शमशेरा पर अपने रोल के बारे में कह दी यह बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -