'25 लाख रुपए लो और पत्नी बन जाओ', इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का गंदा राज
'25 लाख रुपए लो और पत्नी बन जाओ', इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोला बॉलीवुड का गंदा राज
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू चंद्रा (Neetu Chandra) इन दिनों इंडस्ट्री से दूर हैं लेकिन हाल ही में उन्होंने एक चौकाने वाला और सनसनीखेज खुलासा किया है। जी दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, 'एक बिजनेसमैन ने उन्हें उनकी ‘वेतनभोगी पत्नी’ बनने का ऑफर दिया था।' जी हाँ और उन्होंने यह भी बताया कि ऐसा करने पर उस शख्स ने नीतू को हर महीने 25 लाख रुपए देने की बात कही थी। केवल यही नहीं बल्कि इसके अलावा नीतू ने अपने एक्टिंग करियर पर भी बात की और कहा कि 13 नेशनल अवॉर्ड विनर्स के साथ काम करने के बाद भी न उनके पास पैसा है और न ही काम। जी हाँ और उन्होंने ये भी बताया कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें ऑडिशन में 1 घंटे में रिजेक्ट कर दिया था।

एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में उन्होंने कहा कि, 'मेरी स्टोरी एक सफल एक्टर की फेल स्टोरी है। 13 नेशनल अवॉर्ड विनर्स के साथ काम करने के बाद आज मेरे पास कोई काम नहीं है। एक बिजनेसमैन ने मुझसे कहा था कि वह मुझे हर महीने 25 लाख रुपए देगा, लेकिन मुझे उसकी सैलरीड वाइफ बनना पड़ेगा। न मेरे पास पैसा है और न काम। मैं परेशान हो गई हूं। इतना काम करने के बाद भी मुझे लगता है कि मैं यहां के लिए नहीं हूं।' इसी के साथ आगे नीतू ने यह भी बताया कि, 'एक कास्टिंग डायरेक्टर थे, काफी बड़ा नाम हैं, लेकिन मैं नाम नहीं लेना चाहती। ऑडिशन के टाइम पर ही, एक घंटे के अंदर उसने बोला कि मुझे खेद है नीतू, ये काम नहीं कर रहा है। आपने ऑडिशन में ही रिजेक्ट किया ताकि आप मेरा विश्वास तोड़ सकें।'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'क्या लोगों के जाने के बाद ही उनके काम को सराहा जाता है? जो सुशांत सिन्हा ने कदम उठाया, बहुत लोगों को ऐसा ख्याल आता है।' वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके मन में भी ऐसे सुसाइड वाले विचार आए हैं, तो नीतू ने कहा कि हां, ऐसा होता है। आप सभी को बता दें कि नीतू चंद्रा ने साल 2005 में आई गरम मसाला से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं इसके बाद ट्रैफिक सिग्नल, वन टू थ्री, ऑय लकी लकी ऑय, अपार्टमेंट, 13B आदि। उनकी आखिरी फिल्म ‘कुछ लव जैसा’ थी। इसके अलावा उन्होंने ‘नेवर बैक डाउन: रिवोल्ट’ से हॉलीवुड डेब्यू किया था। फिलहाल यह खबर है कि एक्ट्रेस ने 2 और प्रोजेक्ट साइन किए हैं जिनकी अभी घोषणाएं होनी हैं।

वाणी को भीड़ से बचाते दिखे रणबीर कपूर, वीडियो देख खुश हो गए लोग

अनिल कपूर संग काम करने पर बेहद नर्वस थे मनीष, बताया अनुभव

लिट्टी-चोखा बनाते नजर आया ये मशहूर अभिनेता, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -