राजकुमार राव ने पहने ऐसे कपड़े, फैंस ने उड़ा दी खिल्ली
राजकुमार राव ने पहने ऐसे कपड़े, फैंस ने उड़ा दी खिल्ली
Share:

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव की मूवी बधाई दो (Badhai Do) जल्द ही सिनेमाघरों में जल्द ही रिलीज़ की जाने वाली है. इस मूवी में उनके साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में दिखाई देने वाले है. मूवी की रिलीज से पहले राजकुमार चर्चाओं का विषय बन चुके है. उनका किरदार बहुत दिलचस्प होने वाला है. इसके कारण से फिल्म का बेसब्री से प्रतीक्षा भी की जा रही है. राजकुमार सोशल मीडिया पर बहुत ही सक्रीय रहते हैं और आए दिन कुछ ना कुछ साझा करते रहते हैं. राजकुमार ने कुछ समय पहले मिथुन चक्रवर्ती का डिस्को डांसर वाला अवतार भी अपना चुके है. जिसकी तस्वीर उन्होंने साझा की थी. राजकुमार की इस फोटो पर यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स किए थे.

राजकुमार राव ने मूवी लूडो में मिथुन चक्रवर्ती का लुक अपनाया हुआ था. उनकी तरह लंबे बाल और चलने का स्टाइल सभी अभिनेता ने अपनाया था. राजकुमार ने डिस्को ड्रेस में तस्वीर भी साझा की थी. जिसमें उन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए थे वहीं उनकी ड्रेस पर लाइट जलती दिखाई दे रही है. राजकुमार ने गोल्डन बूट्स भी पहने थे. आउटफिट पर लाइट जलता देख यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स भी कर चुके है.

यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स: राजकुमार ने तस्वीर साझा करते हुए लिखा था- लाइट, कैमरा, एक्शन. इस फोटो को देखकर यूजर्स खुद को कमेंट्स करने से नहीं रोक पाए. एक यूजर ने लिखा- सर मेरा घर का पावर कट हो गया है, आ जाओ लाइट लेकर. दूसरे यूजर ने लिखा- दिवाली पर मेरे घर पर आ जाओ. लाइटिंग की जरुरत है. वहीं एक और यूजर ने लिखा- अरे भाई, जल्दी वापिस करो इसे, मिथुन दा भड़क रहे हैं.

 

 

एक बार फिर ऋतिक ने अपनी माँ को किया मोटीवेट, वायरल हुआ वीडियो

कोरोना को मात देकर अब इस बीमारी से भी रिकवर करने लगी है स्वर कोकिला

रणवीर सिंह की इस मूवी की दीवानी है नेशनल क्रश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -