जानिए क्या है राजकुमार की सफलता का राज, पैसा नहीं इस चीज को मानते हैं ख़ास
जानिए क्या है राजकुमार की सफलता का राज, पैसा नहीं इस चीज को मानते हैं ख़ास
Share:

अभिनेता राजकुमार राव आज के दौर के बेहतरीन एक्टर्स में से एक माने जाते हैं और उन्होंने इंडस्ट्री को कई अच्छी फिल्में जैसे कि बरेली की बर्फी, शाहिद, न्यूटन, स्त्री आदि दी है. राजकुमार ने वेब शो बोस डेड और अलाइव के ज़रिए भी साबित किया है कि वो सिर्फ बड़े पर्दे पर ही नहीं बल्कि डिजिटल प्लेटफार्म पर भी खूब कमल करते हैं. 

राजकुमार अपनी एक्टिंग से सबको दीवाना बनाते हैं और जहां आज के दौर में बड़े स्टार्स बड़ी फिल्मों के साथ भी हिट नहीं हो पाते हैं, तो वहीं राजकुमार राव छोटे बजट की फिल्मों से ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए भी ख़ास पहचाना रखते हैं.

ख़ास बात यह है कि आखिर राजकुमार राव अपनी फिल्मों का चुनाव कैसे करते हैं. उनका हर चुनाव परफेक्ट कैसे साबित होता है? उन्होंने कहा है कि मेरे लिए, अब भी फिल्म महत्वपूर्ण है, कहानी महत्वपूर्ण है. बदलाव बस इतना ही हुआ है कि अब मैं बड़े फिल्म निर्माताओं के साथ काम करता हूं. आगे वे कहते हैं कि "इसके अलावा मेरे जीवन में कोई बदलाव नहीं हुआ है. फिल्म 'ट्रैप्ड' के लिए मुझे पैसे नहीं मिले और  मेरे लिए पैसे मायने भी नहीं रखते हैं. जबकि फिल्म की कहानी और कंटेंट मायने रखता है जिनका मैं हिस्सा बनता हूं. 

फराह खान का मोदी पर प्रहार, उन्हें एक 'आम' के अलावा कुछ नहीं पता...

पिता बनना चाहते हैं सलमान खान!

जेठ-जेठानी की शादी से बेहद खुश हैं प्रियंका, दिया निकनेम

सलमान संग मिलकर दिशा ने किया ऐसा डांस, आ जाएगी धक-धक गर्ल की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -