राजकुमार राव भी नहीं होंगे दोस्ताना 2, तो जानें कौन है अगला एक्टर
राजकुमार राव भी नहीं होंगे दोस्ताना 2, तो जानें कौन है अगला एक्टर
Share:

साल 2008 में रिलीज़ हुई करण जौहर की फिल्म 'दोस्ताना' के सीक्वल को लेकर बी-टाउन में यह चर्चा काफी दिनों से हो रही थी. फैंस भी चाहते हैं कि इसका सीक्वल जल्दी ही आये. इस पर कई तरह की खबर भी आ चुकी है. इस पर काफी चर्चा हो रही है कि धर्मा प्रोडक्शंस अपनी इस लोकप्रिय कॉमेडी फिल्म का दूसरा भाग बनाएगा या नहीं. साथ ही फिल्म में राजकुमार रॉव के लीड किरदार निभाए जाने की खबर भी थी. लेकिन इससे जुडी एक और खबर सामने आई है.  

दरअसल, अफवाहों में कहा जा रहा था कि करण ने राजकुमार राव को मुख्य भूमिका के लिए साइन कर लिया है. इसे सच भी माना गया क्योंकि राजकुमार ने कथित तौर पर आयुष्मान खुराना के साथ 'शुभ मंगल और ज्यादा सावधान' में एक समलैंगिक भूमिका को ठुकरा दिया था जिसके चलते उन्हें 'दोस्ताना 2' सीक्वल का हिस्सा मान लिया गया था. लेकिन खबर अब ये कहती हैं दोस्ताना 2 में राजकुमार भी नहीं होंगे. बता दें, 'दोस्ताना 2' करण  के दिमाग में बहुत पहले से थी. लेकिन वह इसमें थोड़ा समय लेंगे. 

इसी में ये खबर भी थी कि फिल्म सीक्वल के लिए करण 'दोस्ताना' के डायरेक्टर तरुण मनसुखानी को दोबारा नहीं लेंगे.  इसके बजाय वह संजू फिल्म में पर राजू हिरानी के एडी रह चुके Collin D’Cunha को लेंगे. 'दोस्ताना 2' Cunha की डायरेक्टर डेब्यू होगी. बताते चले की Cunha की बॉलीवुड फिल्मों के लिए स्टाइलिश और ट्रेंडसेटिंग फ्रैंचाइज़ी है. 

सीक्वल पर दूसरी बड़ी अफवाह यह थी कि 'दोस्ताना' के विपरीत, जिसमें जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन फिल्म में प्रियंका चोपड़ा के अपार्टमेंट को किराए पर लेने के लिए समलैंगिक होने का नाटक कर रहे थे. वहीं फिल्म के दूसरे भाग में भी दो समलैंगिक किरदार उसी के लिए स्ट्रेट होने का नाटक करेंगे. यानि ये फिल्म पहले से अलग होने वाली है. लेकिन रिपोर्ट के अनुसार ये सभी अफवाहें गलत हैं और इस फिल्म के लिए किसी नए चेहरे को लिया जायेगा.  

तो 'दोस्ताना 2' में जॉन-अभिषेक नहीं बल्कि ये होंगे हिट एक्टर

सूरत में योगाभ्यास करवाती दिखी शिल्पा शेट्टी, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -