तो 'दोस्ताना 2' में जॉन-अभिषेक नहीं बल्कि ये होंगे हिट एक्टर
तो 'दोस्ताना 2' में जॉन-अभिषेक नहीं बल्कि ये होंगे हिट एक्टर
Share:

बॉलीवुड हिट फिल्म 'दोस्तना' (Dostana) के रीमेक की काफी समय से चर्चा हो रही है. फैंस भी चाहते हैं कि इसका सीक्वल जल्दी ही आये. बता दें, अब इस फिल्म को लेकर एक अहम जानकारी सामने आई है. खबरों के अनुसार अभिषेक बच्चन या जॉन अब्राहम इस फिल्म में फिर से नज़र आने वाले थे. लेकिन अब ये लगता है कि इन दोनों के अलावा कोई तीसरा ही इस फिल्म में नज़र आने वाला है. आइये आपको बता देते हैं. 

लेटेस्ट खबर के अनुसार जॉन अब्राहम या अभिषेक बच्चन नहीं बल्कि राजकुमार राव (RajKummar Rao) फिल्म का हिस्सा बन सकते हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म का कॉन्सेप्ट पहले पार्ट से पूरी तरह विपरीत होगा.  बीच में ऐसा भी कहा जा रहा था कि कैटरीना कैफ, अर्जुन कपूर और वरुण धवन को इस फिल्म के लिए कास्ट कर लिया गया है. लेकिन अब ये खबर फिर से बदल गई है जिसके अनुसार राजकुमार इस फिल्म में नज़र आएंगे. 

करण जौहर ने 'दोस्तना' के रीमेक के बारे में कहा था कि, "दोस्ताना 2 के लिए अभी तक किसी को भी आधिकारिक तौर पर अप्रोच नहीं किया गया है. अभी फिल्म के बारे में विचार किया जा रहा है मगर अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं है." फिल्म 'दोस्ताना' में प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम अहम भूमिका में थे. फिल्म में अभिषेक और जॉन ने दो ऐसे लोगों का किरदार निभाया था जो समलैंगिक होने का झूट बोलते हैं. फिल्म में बॉबी देओल ने भी अहम किरदार निभाया था. 

एक और स्टारकिड की क्यूटनेस पर फ़िदा हुआ सोशल मीडिया, देखें फोटोज

85 साल की हुईं आमिर की माँ, सुपरस्टार के छोटे बेटे आजाद ने गाया गाना

जब गुस्सा हो जाती है पत्नी मीरा, तो कुछ इस अंदाज में मना लेते हैं शाहिद ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -