सूरत में योगाभ्यास करवाती दिखी शिल्पा शेट्टी, शेयर किया वीडियो
सूरत में योगाभ्यास करवाती दिखी शिल्पा शेट्टी, शेयर किया वीडियो
Share:

21 जून को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के रुप में मनाया जाता है. इसी के मौके पर हर कोई योग कर रहा है और बॉलीवुड के सितारे भी इससे पीछे नहीं हैं. ऐसे ही हाल ही में एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने ययोग का वीडियो शेयर किया है. वैसे तो वो हर दिन योग करती हैं और इसी से खुद को बेहद फिट भी रखे हुए हैं. शिल्पा शेट्टी इस पांचवें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर गुजरात के सूरत में जनता के साथ योगाभ्यास करती हुई नजर आईं. 

बता दें, इसका एक वीडियो खुद शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर भी किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शिल्पा एक योग शिविर में काफी सारे लोगों के साथ योगाभ्यास करवाती हुई नजर आ रही हैं. जैसे-जैसे शिल्पा आसन कर रही हैं. वैसे-वैसे बाकी लोग भी उनके साथ उसी आसन को करते हुए नजर आ रहे हैं. यहां देखे वीडियो.

शिल्पा शेट्टी अक्सर अपने हार्ड वर्कआउट के फोटो और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने तमाम फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. इसके साथ ही बता दें शिल्पा हेल्थ को लेकर काफी जागरुक रहती है और दूसरो को भी करती हैं. इसके अलावा शिल्पा का एक यूट्यूब चैनल भी है जिसमें वह डाइट के बारे में काफी कुछ बताती हैं. इसके साथ ही उनका खुद का ऐप भी है जिसमे कई एक्सरसाइज औप योगा की पूरी जानकारी दी गई है. वो अपने फैंस के साथ कई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. 

भारत की शूटिंग के दौरान दिशा को लगी थी चोट और अब तक नहीं हुई ठीक

कैंसर की आधी जंग जीत गए ऋषि कपूर, पत्नी और बेटी संग कर रहे एन्जॉय

दर्शकों पर चढ़ा कबीर सिंह का क्रेज़, शुरू हुई एडवांस बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -