राजकुमार राव को मिला 'गेम चेंजर ऑफ द ईयर' का अवार्ड

अपने बेहतरीन अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों जमकर सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में उन्हें 11वें जियोस्पा एशियास्पा इंडिया अवार्ड्स में 'गेम चेंजर ऑफ द ईयर' अवार्ड से सम्मानित किया गया है जिसके चलते उनका कहना है कि तमगा उनके लिए एक बड़ी जिम्मेदारी है. सम्मान के दौरान राजकुमार राव ने कहा कि पुरस्कार वास्तव में महत्वपूर्ण होते हैं, क्योंकि ये मुझे और कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करते हैं. जब आपने पूरे साल कड़ी मेहनत की होती है और लोग आपके प्रयास को पसंद करते हैं और एक अवार्ड से आपको सम्मानित करते हैं, तो फिर निश्चित रूप से कुछ अलग एहसास होता है.

गौरतलब है कि राजकुमार राव शाहिद', 'बरेली की बर्फी' और 'न्यूटन' जैसी फिल्मों के लिए अपनी ख़ास पहचान रखते है. राजकुमार राव ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में फ़िल्म 'लव सेक्स और धोखा' से की. इसके बाद 'काय पो छे' जैसी बेहतरीन फिल्मों को कर उन्होंने अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवाया.

2013 में बनी अपनी फ़िल्म काय पो छे में गोविंद का किरदार निभाया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. राजकुमार को अपने करियर में अब तक कई अवार्ड मिल चुके है जिसके चलते उनका कहना है कि अब तक उन्हें जितने भी पुरस्कार मिले हैं, वे सभी समान रूप से उनके लिए खास हैं. सम्मान के दौरान राजकुमार के अलावा भूमि पेडणेकर, रेखा, नुसरत भरुचा, शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन, डायना पेंटी, पूनम ढिल्लन और ऋचा चड्ढा जैसी एक्ट्रेस शामिल थी.

ये भी पढ़े

क्लाइमेक्स शूट के दौरान अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' के सेट पर लगी भीषण आग

लम्बे अरसे के बाद कश्मीर पहुंचे सलमान खान

टॉपलेस होने वाली रेड्डी ने सरोज को लेकर दिया बड़ा बयान

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -