लम्बे अरसे के बाद कश्मीर पहुंचे सलमान खान
लम्बे अरसे के बाद कश्मीर पहुंचे सलमान खान
Share:

सलमान खान लम्बे अंतराल के बाद कश्मीर में अपनी आगामी फिल्म रेस 3 की शूटिंग के लिए पहुंचे, सलमान इससे पहले कबीर खान की फिल्म बजरंगी भाईजान की शूटिंग के लिए तीन साल पहले कश्मीर गए थे जिसके बाद बा गए है. रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान ने जम्मू कश्मीर की मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ़्ती के आवास पर करीब एक घंटा मुलाकात की जिसके बाद वहां से सोनमर्ग रवाना हुए. 

एक सूत्र के मुताबिक फ़िल्म के आख़िरी भाग के लिए लद्दाख जाने से पहले, रिसॉर्ट-टाउन में गीत के कुछ हिस्सों को फ़िल्माया जाएगा. जम्मू-कश्मीर पुलिस और पर्यटन विभाग ने शूटिंग के दौरान हर जगह पर विशेष सुरक्षा इंतेजाम किए हैं. एक शीर्ष पर्यटन अधिकारी की माने तो टीम ने वाइल्ड लाइफ और पर्यटन विभाग से सोनमर्ग और लद्दाख में शूट करने के लिए सभी आवश्यक अनुमतियां पहले ही ले ली हैं. उन्हें सरकारी विभागों से हरसंभव सहयोग किया जा रहा है. 

रेस 3 में सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल हैं. रेस 3 सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित है. इसे टिप्स फिल्म्स के बैनर तले बनाया जा रहा है. ये फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी. रेमो डिसूजा ने इसका निर्देशन किया है.

टॉपलेस होने वाली रेड्डी ने सरोज को लेकर दिया बड़ा बयान

महिला पत्रकार को रणवीर सिंह ने बोल दिया कुछ ऐसा आलिया हुई शर्मसार

रणबीर कपूर को संजू बाबा के लुक में देखकर ऋषि कपूर ने दी अपनी प्रतिक्रया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -